Politics

रामलीला मैदान में होने वाली विशाल धन्यवाद रैली की तैयारियां पूर्ण कल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी धन्यवाद रैली को करेंगे संबोधित

नई दिल्ली, 21 दिसंबर। कल 22 दिसंबर को रामलीला मैदान में होने वाली विशाल धन्यवाद रैली को प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी संबोधित करेंगे। रैली की अध्यक्षता दिल्ली भाजपा अध्यक्ष श्री मनोज तिवारी करेंगे। प्रधानमंत्री जी के साथ केंद्रीय मंत्री श्री प्रकाश जावड़ेकर, डॉ. हर्षवर्धन, श्री हरदीप सिंह पुरी, श्री नित्यानंद राय, दिल्ली प्रभारी श्री श्याम जाजू, सह-प्रभारी श्री तरुण चुग, सांसद श्री विजय गोयल, श्री रमेश विधूड़ी, श्रीमती मीनाक्षी लेखी, श्री प्रवेश साहिब सिंह, श्री हंसराज हंस, श्री गौतम गंभीर, नेता प्रतिपक्ष श्री विजेन्द्र गुप्ता, संगठन महामंत्री श्री सिद्धार्थन, प्रदेश महामंत्री श्री कुलजीत सिंह चहल, श्री रविन्द्र गुप्ता एवं श्री राजेश भाटिया सहित भाजपा के वरिष्ठ नेता भी रैली में उपस्थित रहेंगे।

इसी क्रम में भाजपा दिल्ली प्रदेश कार्यालय से आज सांसद श्री विजय गोयल, प्रदेश महामंत्री श्री कुलजीत सिंह चहल, मीडिया प्रमुख श्री अशोक गोयल देवराहा सहित अन्य भाजपा के वरिष्ठ नेता व कार्यकर्ता की उपस्थिति में 1731 कच्ची कॉलोनियों में रहने वाले लोगों द्वारा किए गए 11 लाख से ज्यादा हस्ताक्षर के पत्रों से भरे टैम्पो को रामलीला मैदान के लिए रवाना किया जिन्हें कल की रैली में प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी को सौंपकर उनका धन्यवाद किया जाएगा।

पत्रकारों को सम्बोधित करते हुये सांसद श्री विजय गोयल ने कहा कि भाजपा द्वारा चलाए गए हस्ताक्षर अभियान में 1731 कच्ची कॉलोनियों में रहने वाले लोगों ने बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी को धन्वाद देने के लिए लाखों लोगों ने हस्ताक्षर कर ये साबित कर दिया है कि भाजपा सरकार पर उन्हें पूरा विश्वास है। केंद्र सरकार ने नए साल से पहले दिल्ली की कच्ची कॉलोनियों में रहने वाले 40 लाख से ज्यादा लोगों को बड़ा तोहफा दिया है। कांग्रेस के कारण 15 साल और दिल्ली के वर्तमान मुख्यमंत्री के कारण उनका मालिकाना हक 5 सालों के लिए नहीं मिला। इसे जानबूझ कर बाधित किया गया ताकि क्रेंद्र सरकार पर दोष मढ़ा जा सके। आम आदमी पार्टी की सरकार गरीब विरोधी है तभी भाजपा सरकार द्वारा गरीबों के हित में लाए गए कल्याणकारी आयुष्मान भारत योजना को दिल्ली में लागू नहीं होने दिया। प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत अब तक साढ़े 3 करोड़ लोगों को आवास मिल चुका है लेकिन दिल्ली के गरीब अब भी इससे वंचित हैं क्योंकि केजरीवाल सरकार ने आवास योजना को दिल्ली में लागू होने से रोक दिया। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जवाब दें कि वो गरीबों के साथ ऐसा अन्याय क्यों कर रहे हैं, क्या गरीब दिल्ली का हिस्सा नहीं जो इस तरह का बर्ताव दिल्ली सरकार उनके साथ कर रही है।

प्रदेश महामंत्री श्री कुलजीत सिंह चहल ने कहा कि आम आदमी पार्टी सरकार अपने पुराने झूठे वादों से लोगों का ध्यान भटकाने के लिए नई-नई योजनाओं की घोषणा कर रही है लेकिन जमीनी तौर पर कभी कोई काम नहीं किया। केजरीवाल सरकार झूठ की सरकार है, वास्तविकता से इनका कोई लेना-देना नहीं है। भाजपा हमेशा गरीबों के लिए कल्याणकारी योजना लागू करवाने के लिए प्रतिबद्ध है और ये जनकल्याणकारी योजनाएं कभी बंद नहीं होंगी क्योंकि भाजपा का उद्देश्य ही है सबका साथ, सबका विकास। जनकल्याणकारी योजनाएं समाज के अंतिम वर्ग तक पहुंचे इसके लिए भाजपा पूरी तत्परता से काम करती है लेकिन दिल्ली सरकार इन योजनाओं को देश का दिल कहे जाने वाले दिल्ली में लागू करने में हमेशा अड़ंगा लगाती है। पिछले 5 सालों में दिल्ली के लोगों ने भी केजरीवाल सरकार के काम-काज को देखा, और अब गरीबों के हक को मारने वाली आम आदमी पार्टी की सरकार को आने वाले विधानसभा चुनाव में करारा जवाब मिलने वाला है क्योंकि मुख्यमंत्री केजरीवाल ने दिल्ली की जनता का भरोसा खो दिया है।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Close
Close