Politics

मनोज तिवारी, हंसराज हंस, विजेन्द्र गुप्ता सहित भाजपा के तमाम नेता दिल्ली के किराड़ी पहुंचकर पीड़ित परिवारों को ढांढस बंधाया

नई दिल्ली, 23 दिसंबर। आज दिल्ली के किराड़ी इलाके के 3 मंजिले मकान में बने कपड़ा गोदाम में आग लगने से 9 लोगों की जान चली गई और 10 से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं। पुलिस के अनुसार शॉर्ट सर्किट से आग लगी है। आग की घटना दिल-दहला देने वाली और काफी भयावह है। भीषण आग की दुर्घटना में इतनी बड़ी संख्या में हुई दर्दनाक मौतों से सभी स्तंभित एवं बेहद दुखी हैं। दिल्ली भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री मनोज तिवारी, सांसद श्री हंसराज हंस, नेता प्रतिपक्ष श्री विजेन्द्र गुप्ता, महिला मोर्चा अध्यक्ष श्रीमती पूनम पराशर झा, महापौर श्री अवतार सिंह, जिलाध्यक्ष श्री मनोज शौकीन, जोन चेयरैमन श्री मनीष चैधरी, निगम पार्षद श्रीमती उर्मिला चैधरी, सहित भाजपा के प्रमुख नेता घटनास्थल पर पहुंचे और पीड़ित परिवारों का ढांढस बंधाया। क्षेत्रीय सांसद श्री हंसराज हंस इस घटना के संबंध में उपराज्यपाल से मिलकर उन्हें ज्ञापन सौंपा।

आग लगने की इस भयावह घटना पर गहरा शोक प्रकट करते हुए दिल्ली भाजपा अध्यक्ष श्री मनोज तिवारी ने कहा कि आज की इस घटना से मुझे गहरा दुख पहुंचा है और मैं अत्यंत दुखी हूं। अनाज मंडी में हुए दर्दनाक अग्निकांड से अभी तक लोग उबरे भी नहीं थे कि आज किराड़ी के गोदाम में आग की घटना ने दिल्ली को झकझोर कर रख दिया है। इस घटना ने कई परिवारों से उनके अपनों को छीन लिया है, मैं दिवंगत लोगों की आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि परमपिता परमेश्वर उनकी आत्मा को अपने चरणों में स्थान दें। हम पीड़ित परिवारों की दुख की घड़ी में उनके साथ खड़े हैं। भाजपा कार्यकता घायलों और जरूरतमंदों को हर मुमकिन तत्काल सहायता देने के लिए तत्पर हैं।

श्री तिवारी ने कहा कि ऐसी घटनाएं बहुत संवेदनशील होती है और व्यवसायिक प्रतिष्ठानों की जरा सी लापरवाही की वजह से कई लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ती है। ऐसे मामलों में चाहे व्यवस्था दोषी हो या व्यक्ति उनसे सहानुभूति दिखाने की जरूरत नहीं है, उस पर कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए। ऐसी घटनाओं से मन बहुत दुखी होता है और इन मामलों में किसी को भी आरोप-प्रत्यारोप की राजनीति से बचना चाहिए।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Close
Close