Politics

5 जनवरी 2020 को दिल्ली के इंदिरा गांधी स्टेडियम में बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन को लेकर तैयारीयां जोरों पर

नई दिल्ली, 27 दिसंबर। अगामी विधानसभा चुनावों को देखते हुये चुनावी मोड़ में आयी दिल्ली भाजपा ने 5 जनवरी 2020 को दिल्ली के इंदिरा गांधी स्टेडियम में बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन करने के लिए तैयारी पूरे जोर शोर से शुरू कर दी है। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अमित शाह इस सम्मेलन को सम्बोधित करेगें और दिल्ली भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री मनोज तिवारी कार्यक्रम की अध्यक्षता करेंगे।

कार्यक्रम प्रभारी व पूर्व महापौर श्री हर्ष मल्होत्रा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी विश्व का सबसे बड़ा संगठन है जो अपनी सक्रियता के कारण हमेशा सबसे बेहतर कार्य करने के लिए जाना जाता है। भारतीय जनता पार्टी का संगठनात्मक कार्य वर्ष भर हमेशा चलता रहता है लेकिन इंदिरा गांधी स्टेडियम में होने वाला बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए बेहद महत्वपूर्ण है और इसे लेकर हर कार्यकर्ता सक्रिय हैं। पूरे देश में भाजपा सरकार के शासनकाल में विकास और राष्ट्रवाद दोनों के कार्य ऐतिहासिक रूप से हुए हैं। निश्चित रूप से आने वाले विधानसभा चुनाव में कार्यकर्ताओं की कर्मठता और परिश्रम से दिल्ली में भी भाजपा जीत का एक नया इतिहास रचेगी।

बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन के संयोजक श्री धर्मवीर सिंह ने कहा कि इस सम्मेलन में भाजपा के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं सहित हजारों की संख्या में बूथ कार्यकर्ता सम्मिलित होंगे। विधानसभा चुनाव को देखते हुए यह बैठक बेहद महत्वपूर्ण मानी जा रही है। 5 जनवरी को होने वाले बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन के लिए जिला, विधानसभा व लोकसभा संयोजक 28 और 29 दिसबंर को विधानसभा की महत्वपूर्ण बैठक लेगें। इसी क्रम में 30 और 31 दिसबंर को महत्वपूर्ण शहरी केन्द्र प्रमुखों की बैठक का भी आयोजन किया जायेगा।संगठन को मजबूती प्रदान करने और उसको चलाने में बूथ कार्यकर्ता की अहम भूमिका होती है। बूथ के मजबूती के बिना कोई चुनाव नहीं जीता जा सकता है। यह वह कड़ी है जो संगठन को एक सूत्र में बांध कर रखती है। पूरे देश की सबसे बड़ी बूथ लेवल की मजबूत पार्टी भाजपा है और इन्हीं मजबूत बूथों के बदौलत दिल्ली में भाजपा की सरकार आएगी। बूथ स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन से संगठन और अधिक सशक्त व सक्रिय बनता है। केंद्र सरकार के प्रति दिल्ली के लोगों का विश्वास और आशीर्वाद भी काफी बढ़ा है जिसका परिणाम है लोकसभा और निगम चुनामों में भाजपा की जीत। हमारा नेतृत्व तथा नीति जन-जन, कण-कण के लिए समर्पित है।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Close
Close