Politics

भाजपा जो कहती है, भाजपा वो करती है, जहां झुग्गी वहां मकान योजना उसी का अंग है – मीनाक्षी लेखी

नई दिल्ली, 3 जनवरी। भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय प्रवक्ता व सांसद श्रीमती मीनाक्षी लेखी ने आज जंतर-मंतर पर और जहां झुग्गी वहां मकान योजना दिल्ली प्रदेश के सह-संयोजक पूर्व महापौर श्री आदेश गुप्ता ने शकूरबस्ती सिमेन्ट टायर स्टोर की झुग्गीयों में उपस्थित सेकड़ो लोगों को जहां झुग्गी वहां मकान योजना की जानकारी देने के साथ ही उनके फार्म भी भरवायें। कार्यक्रम में मोदी सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी देने वाले कैलेण्डर वितरित किये। इस अवसर पर नई दिल्ली जिला अध्यक्ष अनिल शर्मा, पार्षद श्रीमती वन्दना जेटली सहित सैकड़ों लोग उपस्थित थे।

झुग्गीवासियों को सम्बोधित करते हुये राष्ट्रीय प्रवक्ता व सांसद श्रीमती मीनाक्षी लेखी ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जो ठानते हैं उसे पूरा करते हैं, ये हमारे देश की जनता अच्छी तरह समझती है। जिस तरह मोदी सरकार ने उज्जवला योजना, आयुष्मान योजना, तीन तलाक,कश्मीर से 370 हटाना, अयोध्या में श्री राम जन्मभूमि मन्दिर का रास्ता प्रशस्त करना और सीएए और एनआरसी जैसे मुद्दों को संसद के माध्यम से पास करवाकर धरातल पर लाने का ऐतिहासिक काम कर रही है। ठीक उसी तरह उन्होंने 2017 में संकल्प लिया था कि दिल्ली के हर बेघरों को घर देने का काम करेंगे। अब उस संकल्प के पूरा होने का समय आ गया है। रामलीला मैदान से प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने सरकार द्वारा किए गए संकल्प को अमलीजामा पहनाने की बात कही है जिसके बाद जहां झुग्गी वहां मकान देने का काम फार्म भरवाकर लोगों की डीटेल लेकर किया जा रहा है।

जहां झुग्गी वहां मकान योजना दिल्ली प्रदेश के सह-संयोजक पूर्व महापौर श्री आदेश गुप्ता ने कहा कि हमने देश में चल रही कई योजनाओं को देखा है। जनता ने कांग्रेस का शासन भी देखा है जहां योजनओं को अमलीजामा पहनाने तक अगला चुनाव आ जाता था, लेकिन प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी की लोककल्याणकारी क्षमता के कारण आज देश में सबका साथ सबका विकास सबके विश्वास के साथ योजनाओं की घोषणा के साथ ही उसे पूरा करने का काम शुरू कर दिया जाता है। हम अभी फार्म भरकर लोगों की डीटेल भेज रहे है और जल्द ही आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग के लोगों को इस योजना के तहत 2 कमरें का पक्का मकान मिलने लग जायेगा। भाजपा ने जो कहा है वो किया है और भाजपा की कथनी ही भाजपा की करनी है।

जे. जे. सेल प्रभारी श्री नीरज तिवारी ने कहा कि मोदी सरकार गरीबों की हितैषी है भाजपा का संकल्प जहां झुग्गी वहाँ मकान अब पूरा होकर रहेगा दिल्ली की आप सरकार जनता को बेवकूफ बना रही है। हमें एकजुट होकर गरीबों के मसीहा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के संकल्पों को पूरा करने के लिए पूर्ण समर्थन देना है। प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी अपने संकल्पों को पूरा करने के लिए जाने जाते हैं। अब दिल्ली के बेघरों को मिलेगा सबसे बड़ा तोहफा जबकि 1731 कालोनियों को संसद से मान्यता दिलवाकर प्रधानमंत्री ने सबका भरोसा जीत लिया है।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Close
Close