Politics

प्रदेश कार्यालय में पार्टी टिकट के लिए लोगों का तांता लगा – संभावित दावेदारों ने समर्थकों वकार्यकर्ताओं के साथ श्री सुभाष चोपड़ा से मुलाकात की।

नई दिल्ली, 7 जनवरी, 2020 – दिल्ली विधानसभा चुनाव की तिथियां घोषित होने के बाद आज राजीव भवन स्थित पार्टी कार्यालय में टिकट के लिए आवेदन करने वालों का तांता लगा रहा। कांग्रेस कार्यकर्ताओं और समर्थकों के साथ भारी संख्या में लोगों ने दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष श्री सुभाष चोपड़ा से मुलाकात करके अपनी-अपनी दावेदारी अलग-अलग विधानसभा क्षेत्रों से जताई।

श्री चोपड़ा ने कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि दिल्ली में पार्टी की मजबूत स्थिति को देखते हुए आज दूसरे दलों के लोग भी कांग्रेस में शामिल होने के इच्छुक हैं। उन्हांने चुनावी सर्वेक्षणों पर टिप्पणी करते हुए कहा कि हरियाणा विधानसभा चुनाव से ठीक एक दिन पहले जो सर्वेक्षण आया था उसमें कांग्रेस को 3 सीट दे रहे थे, उन्हें बाद में पछताना पड़ा था। श्री चोपड़ा ने कहा कि दिल्ली के नतीजे न केवल हरियाणा की तर्ज पर आऐंगे बल्कि उससे बेहतर होंगे। उन्होंने आज फिर दोहराया कि कांग्रेस दिल्ली में अपने दम पर सरकार बनाऐंगी, जिसकों लेकर पार्टी ने जमीनी स्तर पर काम शुरु कर दिया है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से आग्रह किया कि वो अपने-अपने क्षेत्रों में जाकर घर-घर पार्टी की नीतियों को पहुॅचाऐ व भारतीय जनता पार्टी व आम आदमी पार्टी की विफलताओं को भी लोगों को बताऐं।

श्री मुकेश शर्मा ने कहा कि सभी 70 विधानसभा क्षेत्रों में प्रत्येक सीट पर संभावित दावेदारो की लम्बी कतार है। उन्होंने यह भी कहा कि पार्टी सभी पहलुओं पर विचार करने के बाद जीतने वाले मजबूत व पार्टी के निष्ठावान कार्यकर्ताओं को आगामी चुनाव में मैदान में उतारेगी, जिसके लिए ब्लाक, जिला व प्रदेश स्तर पर कवायद शुरु कर दी गई है। उन्होंने कहा कि भाजपा व आप पार्टी कांग्रेस के आक्रामक रुप से बौखला गई है इसलिए आए दिन दोनो दल कांग्रेस पर झूठे आरोप मंड रहे हैं।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Close
Close