Politics

फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की ‘‘छपाक’’ फिल्म का भाजपा द्वारा बहिष्कार करना उनकीमहिला विरोधी मानसिकता को जाहिर करता है- सुभाष चोपड़ा के हवाले से श्री मुकेशशर्मा ने लगाया आरोप

नई दिल्ली, 11 जनवरी, 2020 – दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष श्री सुभाष चोपड़ा के हवाले से मुख्य प्रवक्ता व वरिष्ठ नेता ने श्री मुकेश शर्मा ने महिलाओं के साथ हुए जुल्म को अभिव्यक्ति देने के लिए फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की ‘‘छपाक’’ फिल्म का भाजपा द्वारा बहिष्कार करने की कड़ी निंदा करते हुए कहा है कि इससे एक बार फिर साबित हो गया है कि भाजपा न केवल महिला विरोधी है बल्कि मानसिक रुप से भाजपा व संघ परिवार महिलाओं को अधिकार दिए जाने के भी खिलाफ है। श्री शर्मा ने गृहमंत्री श्री अमित शाह पर पुलिस का भगवाकरण करने का भी आरोप लगाया।

प्रदेश कार्यालय मेंश्री मुकेश शर्मा ने केजरीवाल सरकार को बलात्कार के मामलों में अपराधियों को सजा दिलाने के मामले फास्ट ट्रेक अदालतों का गठन न करने के लिए लताड़ते हुए आंकड़ों के हवाले से कहा कि राजधानी दिल्ली महिलाओं के प्रति अपराध के मामले में देश के अन्य राज्यों से अव्वल है। जो गृहमंत्री श्री अमित शाह के लिए शर्मनाक है। श्री शर्मा ने आंकड़ों के हवालों से कहा कि प्रति एक लाख पर आज 1050 अपराध के मामले दर्ज किए जाते है। उन्होंने यह भी कहा कि दिल्ली में रिकार्ड 40.04 प्रतिशत अपराध होना अपने आप में न केवल दुर्भाग्यपूर्ण है बल्कि यह साबित करता है कि दिल्ली में कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नही है। आज राजधानी महिलाओं के लिए सुरक्षित नही है।

श्री मुकेश शर्मा ने गृहमंत्री अमित शाह व दिल्ली पुलिस को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि दिल्ली आज बच्चों के प्रति अपराधों में भी पीछे नही है। उन्होंने कहा कि दिल्ली में 4 नाबालिग बच्चों के साथ प्रतिदिन बलात्कार के मामले सामने आ रहे है। उन्होंने यह भी बताया कि दिल्ली में 2019 में 1947 बलात्कार के मामले दर्ज होना दिल्ली पुलिस की महिलाओं के प्रति अपराध रोकने के दावों की पोल खोलता है। उन्होंने यह भी कहा कि 2017 में 13076 मामलें महिलाओं के प्रति अपराध के दर्ज किए थे, जो अब तक की सबसे बड़ी संख्या है। उन्होंने कहा कि गृहमंत्री पूरी तरह दिल्ली में अपराध रोकने में असफल साबित हुए है और नैतिकता के आधार पर उन्हें अपना पद छोड़ देना चाहिए।

श्री मुकेश शर्मा ने एक अन्य सवाल के जवाब में कहा कि जेएनयू में एबीवीपी के नकाबपोश गुंडों द्वारा हमले के वीडियों सामने आने के बाद भी अभी तक हमलावरों की गिरफ्तारी न होना यह साबित करता है कि यह सब भाजपा द्वारा प्रयोजित गुंडागर्दी थी। उन्होंने इस बात पर भी आश्चर्य व्यक्त किया कि पुलिस, छात्र संघ अध्यक्ष आईशी घोष के खिलाफ ही मामला दर्ज कर रही है। उन्होंने इस बात की कड़ी निंदा करते हुए कहा कि छात्र आंदोलन न करने का यही कारण है कि पुलिस लगातार उन पर जासती कर रही है।

श्री मुकेश शर्मा ने कहा कि प्रदेश कांग्रेस महिलाओं के प्रति हो रहे अपराधों को लेकर चिंतित है। उन्होंने दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक का भाजपा द्वारा बहिष्कार किए जाने को सरकारी आतंकवाद करार देते हुए कहा कि अब यह साबित हो गया है कि भाजपा सरकार अपने विरोधियों के खिलाफ बड़ी से बड़ी कार्यवाही करने से नही चूकती। उन्होंने कहा कि बदले की भावना से की गई इस कार्यवाही से दिल्ली व देश की महिलाओं मे भारी गुस्सा है। उन्होंने कल पार्टी नेता अल्का लाम्बा व शिवानी चोपड़ा द्वारा फिल्म छपाक को नौजवानों को दिखाने के लिए उनका आभार व्यक्त करते हुए कहा कि भविष्य में भी कांग्रेस महिलाओं के हित के लिए जो भी काम करेगा, पार्टी उसके साथ खडी रहेगी।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Close
Close