News

हौसले फिल्म की ज़ोरदार शुरुआत

“हौसले” फिल्म की वर्कशॉप पुरे ज़ोरो से दिल्ली में शुरू हो चुकी है ! फिल्म में मुख्य भूमिका में ज़रीना वहाब ,यशपाल शर्मा ,सुरेंद्र पाल ,सपना चौधरी ,संजीव त्यागी,अजय कुण्डल ,मुश्ताक़ खान नज़र आएंगे ! साथ ही खास तौर पर मोहक खुर्राना , और निशा राज को लांच किया जा रहा है ! जहा इन् मशहूर कलाकारों के साथ फिल्म का निर्माण किया जा रहा है , वही नई प्रतिभाओ को भी इस फिल्म में अपने अभिनय कौशल को दिखाने का मौका दिया जायेगा ! मुख्य तौर पर तुष्टि सिंह , सक्षम शर्मा ,ज्योति भरद्वाज , सचिन भरद्वाज,अशनूर सिंह इस फिल्म में नज़र आएंगे !

जहा इस वक्त पूरी दुनिया कोरोना की दहशत के साचे में घिरी हुई है वही हौसले की टीम पुरे जोश और एनर्जी के साथ “वर्कशॉप ” में व्यस्त है ! “हौसले “ फिल्म का निर्माण ” क्रिएटिव कृष्णा एंटरटेनमेंट ” के बैनर तले हो रहा है !क्रिएटिव प्रोडूसर मिसेज ज्योति शर्मा ने बताया की हमारा मकसद शुरू से ही दिल्ली के टैलेंट को एक नया प्लेटफार्म मुहय्या करवाना है , इसके लिए हम काफी प्रयास कर रहे है ! इसी के चलते हमने ” नोट पे चोट @ 8 /11 ” का निर्माण किया जोकि दिल्ली सहित पुरे भारत में 2018 में ना सिर्फ रिलीज़ हुई बल्कि इसने अच्छा व्यवसाय भी किया !

हम डिजिटल प्लेटफार्म पर जल्दी ही अपनी वेब सीरीज भी रिलीज़ करने वाले है जिसका नाम है ” THE N C R” अब हमारा अगला प्रयास है हौसले फिल्म का निर्माण , इस फिल्म के माध्यम से सामाजिक बुराइयों को जैसे लड़का लड़की में भेदभाव मुख्य रूप से उठा रहे है !
फिल्म के निर्देशक “जतिंदर जीत सिंह सभरवाल ” जी से पूछने पर उन्होंने बताया की “हौसले ” फिल्म जेंडर इक्वेलिटी पर बेस करती है ! हरियाणा की पृष्ठ भूमि और समस्याओ को उजागर करने की कोशिश करेगी ! फिल्म जहा गंभीर समस्याओ पर फोकस करेगी वही हरियाणा की बोली ,कल्चर।, खानपान , पहनावे को दिखाने का प्रयास करेगी ! फिल्म को काफी सरल एवं तार्किक बनाने के लिए वर्कशॉप की जा रही है ! ताकि हरियाणा की वास्तविकता बरकरार रहे ! वर्कशॉप में आये कलाकार तुष्टि सिंह के अनुसार वह काफी उत्साहित है , और वह बहुत मेहनत भी कर रही है अपने किरदार के लिए ! वही दूसरे कलाकार सक्षम शर्मा , सचिन भारद्वाज , ज्योति भारद्वाज , अशनूर ने बताया की वह अपने रोल के लिए काफी मेहनत कर रहे है और इस कार्य में हमे अजय कुण्डल सर का भी काफी सहयोग मिल रहा है क्योकि अजय सर अनुभवी कलाकार होने के साथ साथ काफी सहयोगी भी है !

सभी कलाकारों ने प्रेस कांफ्रेंस में बताया की हम क्रिएटिव कृष्णा एंटरटेनमेंट के बहुत आभारी है जिन्होंने हमे सपना चौधरी , ज़रीना वहाब , यशपाल शर्मा , सुरेंद्र पाल , जैसे अनुभवी कलाकारों के साथ काम करने का मौका प्रदान किया
फिल्म की शूटिंग बहुत जल्द शुरू होने वाली है हरियाणा की वास्तविक लोकेशंस पर इसे शूट किया जायेगा ! निर्देशक ” जितेंदर जीत सिंह सभरवाल ” के अनुसार फिल्म के संवेदनशील विषय को देख्ग्ते हुए दर्शको के मनोरंजन का भी बहुत ध्यान रखा जा रहा है ! लेखक ” पंकज तिवारी ” ने भी विषय वस्तु को समझ कर कहानी एवं संवाद लिखा है !

अंतः में हम “हौसले ‘ टीम के हौसले को देखते हुए आशा करते है की फिल्म का जिस मकसद से निर्माण किया जा रहा है उस पर यह खरी उतरेगी !

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Close
Close