IndiaUncategorized

रोहिणी से युवती का किडनैप कर धारूहेड़ा में मारी 4 गोलियां

डाक्टरों के बोर्ड द्वारा शव का हुआ पोस्टमार्टम, शरीर से निकली 3 गोली

हत्यारों का अभी तक सुराग नहीं

दुष्कर्म की पुष्टी नहीं, मधुबन लैब भेजा गया बिसरा
रेवाड़ी, 8 दिसम्बर।
एंकर: रेवाड़ी जिला के औद्योगिक क्षेत्र धारूहेड़ा में शनिवार को हुई एक युवती की हत्या के बाद अब उसकी पहचान होने पर खुलासा हुआ है कि उसका रोहिणी (दिल्ली) से अपहरण किया गया और उसकी छाती में 3 और गुप्तांग के पास एक गोली मारी गई है। शव का रविवार को डाक्टरों के बोर्ड द्वारा पोस्टमार्टम कराया गया है। अभी इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि उसके साथ रेप हुआ था।
पुलिस की मानें तो युवती की हत्या से पूर्व किये गए रेप के सबूत मिटाने के लिए हो सकता है कि उसके गुप्तांग पर गोली मारी गई हो। 22 वर्षीय युवती मूलरूप से हनुमानगढ़ (राजस्थान) की रहने वाली थी और रोहिणी में अपने रिश्तेदार के पास रह रही थी। रविवार को उसके शव का डाक्टरों के बोर्ड द्वारा किए गए पोस्टमार्टम करने के दौरान चिकित्सकों ने उसके शरीर से 3 गोलियां निकाली हैं। एक गोली अभी नहीं मिली है। उसका बिसरा मधुनबन लैब भेजा गया है। उसके बाद पता चलेगा कि उसके साथ रेप हुआ है या नहीं। फिलहाल अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।
डीएसपी ने कहा कि युवती की जेब में सिर्फ एक विजिटिंग कार्ड था और उस पर राजस्थान के संगरिया का पता लिखा था। पुलिस ने पहचान के लिए सबसे पहले संगरिया के ही पते पर ही संपर्क किया। राजस्थान पुलिस को साथ लेकर उसके घर पहुंची। उसके बाद पिता ने रेवाड़ी पहुंचकर अपनी बेटी के शव की शिनाख्त की।
उन्होंने कहा कि युवती का मोबाइल फोन अभी नहीं मिला है। संभवत: उससे हत्या का राज खुलने की उम्मीद है। हत्या के बाद आरोपी ने उसी के मोबाइल फोन से उसके पिता को मैसेज भी भेजा था, जिसमें लिखा था कि पापा में ठीक हूं। परिजनों द्वारा जिन लोगों पर हत्या का अंदेशा व्यक्त किया गया है, उन्हें हिरासत में लेकर पूछताछ की जाएगी।
खबरों के अनुसार 4 माह पहले युवती की मां की मौत हो गई थी, जिसके चलते वह डिप्रेशन में चली गई थी। फिलहाल उसका रोहिणी दिल्ली में इलाज चल रहा था और यहीं पिता के साथ एक रिश्तेदार के पास रहती थी। शनिवार की सुबह वह घर से पार्क जाने के लिए निकली थी, लेकिन वह वापिस नहीं लौटी। अनुमान लगाया जा रहा है कि उसका वहीं से अपहरण का लिया गया। पिता ने इसकी संबंधित थाने में शिकायत दर्ज कराई, लेकिन शनिवार को धारूहेड़ा के नंदरामपुर बास रोड स्थित रामनगर के पास उसका शव लहुलूहान मिला था। वह अपने पिता की इकलौती संतान थी।

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Close
Close