India

CIA ने पकड़े ज्वैलर्स से लूट करने वाले चारों नाबालिग

10 तोला सोना, 3 चाकू व एक नकली पिस्टल बरामद

रेवाड़ी, 8 दिसंबर।
एंकर: रेवाड़ी के मोहल्ला राम सरोवर में एक ज्वैलर्स शोरूम पर हुई लूट की वारदात को सीआईए रेवाड़ी की टीम ने महज 12 घंटे के भीतर सुलझाते हुए चारों नाबालिग आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों के कब्जे से लूटा हुआ सामान व वारदात में प्रयोग किए गए चाकू भी बरामद कर लिए गए है। इसके अलावा आरोपियो ने मॉडल टाउन थाना क्षेत्र से एक बाइक चोरी करने की वारदात का खुलासा किया है। आरोपियों को जुवनाइल जस्टिस बोर्ड के समक्ष पेश किया जाएगा।
सीसीटीवी फुटेज के आधार पर सीआईए इंचार्ज विद्या सागर ने अपनी टीम के साथ मिलकर कड़ी मेहनत कर महज 12 घंटे से भी कम समय में चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। डीएसपी ने बताया कि चारों आरोपी नाबालिग है। इनमें दो रेवाड़ी के रहने वाले है तथा दो गुरुग्राम जिले के रहने वाले है। चारों से पूछताछ की जा रही है। पूछताछ के बाद ओर अधिक जानकारी ली जाएगी।
नकली पिस्टल लेकर पहुंचे थे चारों आरोपी
डीएसपी मोहम्मद जमाल ने कहा कि चारों आरोपियों के पास एक नकली (लाइटर पिस्टल) भी बरामद की गई। इसके अलावा आरोपियों के पास से तीन चाकू बरामद किए गए है। इनमें दो बटनदार चाकू व एक लंबा चाकू बरामद किया गया है।
-10 तोला के करीब सोना बरामद किया गया
डीएसपी ने बताया कि चारों आरोपियों ने शोरूम से 10 तोला सोना लूटा था, जिसे बरामद कर लिया गया है। डीएसपी ने बताया कि चारों आरोपी नाबालिग है, इनमें एक की उम्र सिर्फ 17 साल है, बाकि सभी इससे नीचे उम्र के है। दो आरोपी रामपुरा थाना क्षेत्र के है तथा दो गुरुग्राम जिले के रहने वाले है।
आपको बता दें कि गत शाम करीब साढ़े 6 बजे मोहल्ला राम सरोवर स्थित जिंदल ज्वैलर्स शोरूम पर उक्त चारों बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम देते हुए वहां से सोने व चांदी के आभूषण लूट लिए थे। बदमाशों ने शोरूम संचालक पर चाकू से हमला कर घायल भी कर दिया था।

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Close
Close