Politics

आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के कई पदाधिकारियों ने ली भाजपा की सदस्यता

नई दिल्ली, 17 दिसंबर। भारतीय जनता पार्टी दिल्ली प्रदेश कार्यालय में राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं दिल्ली प्रभारी श्री श्याम जाजू, प्रदेश अध्यक्ष श्री मनोज तिवारी, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष श्री सतीश उपाध्याय, प्रदेश महामंत्री श्री राजेश भाटिया की उपस्थिति में त्रिनगर विधानसभा के आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के कई पदाधिकारियों ने भाजपा के प्रदेश कार्यालय में भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की जिनको श्री श्याम जाजू और श्री मनोज तिवारी ने पार्टी का पटका पहनाकर पार्टी में विधिवत शामिल किया।

जिला कार्यकारिणी सदस्य केशवपुरम भाजपा ईश्वर आजाद के नेतृत्व में आज जिला उपाध्यक्ष आदर्श नगर जिला कांग्रेस पार्टी श्री ललित रोहिल्ला, त्रिनगर विधानसभा के प्रभारी आम आदमी पार्टी व्यापार प्रकोष्ठ श्री पवन कुमार गर्ग, यूथ विंग आप (शकुरपुर मंडल) श्री विशाल मलिक, पूर्व उपाध्यक्ष कांग्रेस कमेटी (त्रिनगर) श्री रामधारी शर्मा पप्पू पंडित, अध्यक्ष कांग्रेस जेजे सेल (वजीरपुर) श्री डॉक्टर विनोद कुमार, आप संयोजक बंगाली समिती (शकूरपुर) डॉक्टर विकास मलिक सहित सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। इसके अलावा इन्द्रा कालोनी पंजाबी बाग गोरखा मंडल के अखिलेश कुमार, अरून कुमार चंदा देवी और कलावती ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

श्री श्याम जाजू ने कहा कि देश और दिल्ली के विकास और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रतिबद्धता का जिक्र करते हुए कहा कि वर्षो से लटके मामले चाहे राम मंदिर का हो, चाहे 370 का, चाहे 35ए का, बिना एक भी गोली चलाए शांति के साथ सुलझा लिया गया। 70 में से 67 मामलों पर दिल्ली की आम आदमी पार्टी सरकार ने वादाखिलाफी की क्योंकि ये काम की नहीं केवल विज्ञापनों की सरकार है और इनसे लोगों की खुशी देखी नहीं जाती।

इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष श्री मनोज तिवारी ने भारतीय जनता पार्टी परिवार में शामिल होने वाले सदस्यों का स्वागत किया और कहा कि दिल्ली की केजरीवाल सरकार और कांग्रेस पार्टी से आम जन मानस का मोह भंग हो चुका है इसलिए दिल्ली के लोग केजरीवाल और कांग्रेस को अब दिल्ली में सत्ता में नहीं देखना चाहते हैं। यही कारण है कि भारतीय जनता पार्टी को न केवल जनता का अपार सहयोग मिल रहा है बल्कि आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के कई नेता भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता स्वीकार कर रहे हैं। श्री तिवारी ने नागरिकता संसोधन अधिनियम पर भ्रम फैलाने के लिए आड़े हाथों लेते हुये कहा कि इस मामले में आम आदमी पार्टी और कांग्रेस दोनों जनता को गुमराह करने का प्रयास कर रहे हैं। दिल्ली के साथ-साथ देश को हकीकत नहीं बता रहे हैं। इसका खामियाजा भी इन दोनों पार्टियों को आने वाले दिनों में भगुतना पड़ेगा।

पूर्व प्रदेश अध्यक्ष श्री सतीश उपाध्याय ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने को मोदी जी की बढती लोकप्रियता को बताया और कहा कि मोदी जी के नेतृत्व में देश लगातार तरक्की की ऊचांईयों को छू रहा है और कई ऐतिहासिक फैसले लिये जा रहे हैं। दिल्ली की जनता का मोदी सरकार पर पूरा भरोसा है। दिल्ली के लोगों ने लोकसभा और निगम के चुनाव में जिस तरह भाजपा पर भरोसा किया उसी तरह से आने वाले विधानसभा चुनाव में भी विश्वास करने का मन बना लिया है।

प्रदेश महामंत्री श्री राजेश भाटिया ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने वाले सदस्यों का स्वागत किया और प्रसन्नता जाहिर की। उन्होंने आगामी विधानसभा चुनावों में भाजपा को पूर्ण बहुमत मिलने की बात कही और यह भी कहा कि अब दिल्ली की जनता केजरीवाल सरकार को हटाने का मन बना चुकी है।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Close
Close