opinion

बेनकाब हो गए घुसपैठिये रोहिंग्या

पूरे विश्व में बची खुची इज्जत-सहानुभूति भी खत्म

भारत में CAB-NRC के नाम पर मुसलमानों की दंगा-हत्या-आतंक फैलाने वाली हरकतों का लाइव शो पूरे विश्व ने देखा और इन घुसपैठिये रोहिंग्या मुसलमानो ने खुद ही साबित कर दिया कि ना तो ये किसी भी देश के सगे हो सकते है ना शांतिप्रिय। गद्दारी इनके DNA में है।

इन घुसपैठियों को जितना मर्ज़ी खिला लो शरण दे दो पर नमकहरामी-अहसानफरामोशी-गद्दारी-आतंकवाद इनके रग रग में है। जिस थाली में ये खाते है उसी में छेद करते है। ये सिर्फ धरती पर बोझ है और धरती को अब इन पापियों से मुक्ति चाहिये।
वक्त आ गया है कि सभी देशों की सरकारो-जनता को बाबर-मीरजाफर की इन नाजायज़ औलादों से अपनी अपनी धरती को खाली करवाएं

अवैध मुसलमान फंस गए मोदी-शाह की रणनीति में :- असल मे मोदी-शाह की जोड़ी ने एक तरफ तो इन घुसपैठियों का असली आतंकी चेहरा पूरे विश्व को दिखा दिया वही दूसरी तरफ यह साबित कर दिया कि चाहे इनकी कितनी भी मदद कर लो-शरण दे दो पर ये गद्दार आपके देश की पीठ में छुरा ही मारेंगे। इन घुसपैठियों ने खुद ही अपनी औकात-नीयत-खून का असली रंग, विश्व को लाइव दिखा दिया

आज विश्व मे सुअर से भी बदतर इज्जत इन घुसपैठियों की रह गई है तभी कोई मुस्लिम देश तक बांग्लादेश-पाजिस्तान-अफ़ग़ानिस्तान के मुसलमानों को अपने देश मे घुसने तक नही देता और हैरानी की बात है कि 56 मुस्लिम देशों में शरण नही मांग कर ये गद्दार भारत में ही क्यो मरने-गड़ने आते है क्योंकि पता है इनको की सिर्फ भारत मे ही मुफ्त में खाना और भौंकने की आज़ादी है जो कही और नही मिलती।

अब अति आवश्यक है कि इन घुसपैठियों का आर्थिक-सामाजिक बहिष्कार भी होना चाहिए ताकि जब इनकी अवैध दुकानें तक बन्द होगी, भूखे मरेंगे तो ये खुद ही भारत को छोड़ छोड़ कर भागेंगे।

जो भी देशभक्त है वो शपथ ले कि आज के बाद किसी भी घुसपैठिये गद्दार की दुकान-रेहड़ी-खोमचे से ना तो कोई सामान खरीदेगा और ना ही इनको कोई काम देगा।
भारत माता की जय – विवेक गर्ग एडवोकेट

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Close
Close