National

अटल जंयती की पूर्व संध्या पर पाकिस्तान से भारत आये शरणार्थियों के बीच जाकर दिल्ली भाजपा के पूर्व अध्यक्ष सतीश उपाध्याय ने किया कम्बल वितरण

नई दिल्ली, 24 दिसंबर। भारतरत्न स्वर्गीय श्रद्धेय श्री अटल बिहारी वाजपेयी जी के जन्मदिवस की पूर्वसंध्या पर दिल्ली भाजपा के पूर्व अध्यक्ष श्री सतीश उपाध्याय ने आज प्रहलाद विहार सेक्टर-25 रोहिणी कैम्प में पाकिस्तान से भारत आये शरणार्थियों के बीच जाकर कम्बल वितरण किया। यहां उपस्थित लोगों ने नागरिक संशोधन कानून लागू करने पर प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी का धन्यवाद करते हुये अपने दुख-सुख को दिल्ली भाजपा के पूर्व अध्यक्ष के साथ साझा किया।

उपस्थित लोगों को नागरिक संशोधन कानून के लागू होने की बधाई देते हुये दिल्ली भाजपा के पूर्व अध्यक्ष ध्ने कहा प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने वो काम किया है जो सभी को नामुमकिन लगता है। अफगानिस्तान, बांग्लादेश, पाकिस्तान से आये शर्णार्थींयों को भारत की नागरिकता देकर मोदी जी ने धर्म के आधार पर हो रही प्रताड़ना को रोकने का काम किया है। नागरिक संशोधन कानून इन तीन देशों से आये शर्णार्थीयों के लिए है लेकिन इस कानून को लेकर दिल्ली में कांग्रेस और आम आदमी पार्टी ने मुस्लिमों के बीच ऐसी भय की स्थिति उत्पन्न कर दी है जिससे वे लोग अपने आप को असुरक्षित महसूस कर रहे है। दलगत राजनीति के तहत सोची समझी रणनीति के अनुसार देश के मुसलमानों को भड़काने का काम किया जा रहा है जिसकी हम कड़ी निन्दा करते है। श्रद्धेय स्वर्गीय श्री अटल बिहारी वाजपेयी हम सभी के प्रेरणाश्रोत हैं और उनके जन्मदिवस की पूर्व संध्या पर शर्णार्थींयों के बीच कम्बल वितरण कर, उनके साथ बातचीत कर विश्वास हो रहा है कि हम सबका साथ सबका विकास सबके विश्वास के साथ कर रहे है।

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Close
Close