Politics

सांसद गौतम गंभीर ने दिल्ली भाजपा कार्यालय से मैं हूं दिल्ली अभियान का किया शुभारम्भ

नई दिल्ली, 27 दिसंबर। दिल्ली भाजपा युवा मोर्चा ने आज मैं हूं दिल्ली नामक अभियान का शुभारम्भ प्रदेश कार्यालय पर आयोजित कार्यक्रम से किया। सैकड़ों की संख्या उपस्थित कार्यकर्ताओं को पूर्वी दिल्ली के सांसद श्री गौतम गम्भीर एवं प्रदेश संगठन महामंत्री श्री सिद्धार्थन ने सम्बोधित किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता युवा मोर्चा के अध्यक्ष श्री सुनील यादव ने की। सांसद श्री गौतम गंभीर, युवा मोर्चा की ओर से आयोजित किये जाने वाले युवा संवाद दिल्ली विश्वविद्यालय के नाॅर्थ-साउथ कैम्पस के कैम्पस एम्बेस्डर कार्यक्रम, जन्तर-मन्तर पर आयोजित होने वाले यूथ कार्निवल और यूथ टाउन हाल में भी उपस्थित रह कर छात्रों एवं युवाओं को संबोधित करेंगे। इस अवसर पर युवा मोर्चा के उपाध्यक्ष श्री राम खिलाड़ी यादव, श्री कुनाल साहनी, श्री अनमोल राणा, श्री प्रवीण सहरावत, कार्यालय मंत्री श्री अजय खन्ना, मोर्चा मंत्री श्री अभिमन्यु त्यागी, जिलाध्यक्ष श्री शशि यादव, श्री राहुल सचदेवा, श्री सुन्दर चैधरी, श्री दीपक बंसल सहित सभी मण्डल अध्यक्ष एवं सैकड़ों की संख्या में युवा कार्यकर्ता उपस्थित थे।

उपस्थित कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुये पूर्वी दिल्ली के सांसद श्री गौतम गम्भीर ने कहा कि आम आदमी पार्टी ने अपने कार्यकाल में दिल्ली की जनता के लिए कोई भी ऐसा काम नहीं किया जिसको लेकर चुनाव में उतर सकें। जनता केजरीवाल के झूठ को समझ चुकी है और हमें आवश्यकता है कि दिल्ली के घरों तक पहुंचकर लोगों को आम आदमी पार्टी के झूठ को बतायें और उन्हें भाजपा के पक्ष में मतदान करने के लिए प्रेरित करें। चुनाव को सामने देख दिल्ली के मुख्यमंत्री घोषणा मंत्री के रूप में तमाम घोषणाएं कर रहे है लेकिन उन्हें पूरा करने की बात कोई नहीं कर रहे हैं। प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने युवाओं में से खेल प्रतिभाओं को निखारने के लिए खेलो इण्डिया, स्वस्थ रहने के लिए फिट इण्डिया अभियान चलाया जिसका अनुसरण कर देश को युवा आगे बढ़ रहा है। मोदी जी ने 1731 कच्ची कॉलोनियों को नियमित कर 40 लाख से अधिक लोगों को उनके घर का मालिकाना हक दिया है। कश्मीर से अनुच्छेद 370 समाप्त किया है, राम मन्दिर पर ऐतिहासिक निर्णय आया है यह सभी वो बातें है जो आज तक की सरकारें नहीं कर पायी हैं। हम सभी युवाओं को मिलकर दिल्ली की जनता को केन्द्र की जनकल्याणकारी योजनाओं के बारे में बताना है और आम आदमी पार्टी की अराजक छवि को जनता के बीच उजागर करना है।

दिल्ली प्रदेश संगठन महामंत्री श्री सिद्धार्थन ने कहा कि दिल्ली भाजपा युवा मोर्चा विभिन्न कार्यक्रमों के माध्यम से दिल्ली की जनता को जागरूक करने के लिए बूथ स्तर पर काम करें। लोकसभा चुनाव में जिस प्रकार जनता ने हमें दिल्ली के 13750 बूथों में से 12 हजार बूथों पर अपना समर्थन दिया और निगम के चुनावों में 9 हजार बूथों पर जिताया, जनता ने यह स्पष्ट किया है कि विधानसभा चुनावों में भी दिल्ली में पूर्ण बहुमत की स्थिर सरकार बनेगी। दिल्ली की जनता सकारात्मकता के साथ मोदी जी के साथ चलने को तैयार है बस हमें उनकों मतदान केन्द्र तक पहुंचाना है। बूथ से लेकर गठ व्यवस्था तक सभी कार्यकर्ता अपनी अपनी जिम्मेदारियों के हिसाब से कड़ी मेहनत से काम करेगें, तो निश्चित ही दिल्ली में भाजपा की सरकार बनेगी।

युवा मोर्चा के अध्यक्ष श्री सुनील यादव ने कहा कि मैं हूं दिल्ली अभियान के तहत युवा कार्यकर्ता हर विधानसभा के 100 प्रभावशाली युवाओं से भेंट कर दिल्ली में भाजपा की सरकार आने पर होने वाले लाभ को लेकर चर्चा करेगें। इस अभियान में नुक्कड़ सभा के माध्यम से बूथ स्तर पर 10 युवाओं की टोली बनाकर केन्द्र की जनकल्याणकारी योजनाओं व आम आदमी पार्टी की विफलताओं के बारे में लोगों को बतायेगें। साईकल रैली व कैन्टीन में चर्चा से दिल्ली के हर युवा की भागीदारी को सुनिश्चित किया जायेगा। मुख्यमंत्री ने दिल्ली की जनता के साथ झूठ बोलकर उन्हें धोखा देने व भ्रमित करने का प्रयास किया है। आम आदमी पार्टी की असलियत जनता के सामने लाने के लक्ष्य के साथ हमारी कड़ी मेहनत, दिल्ली चुनाव में हमारी जीत को तय करेगा

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Close
Close