Politics

आम आदमी पार्टी के लोकसभा उम्मीदवार गुगन सिंह दल-बल के साथ भाजपा में शामिल हुये

नई दिल्ली, 30 दिसंबर। भारतीय जनता पार्टी दिल्ली प्रदेश कार्यालय में केंद्रीय मंत्री व दिल्ली विधानसभा चुनाव प्रभारी श्री प्रकाश जावड़ेकर, प्रदेश अध्यक्ष श्री मनोज तिवारी, राज्यसभा सांसद श्री विजय गोयल, सांसद श्री प्रवेश साहिब सिंह की उपस्थिति में आम आदमी पार्टी के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ने वाले पूर्व विधायक श्री गुगन सिंह ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की, जिनको श्री प्रकाश जावड़ेकर और श्री मनोज तिवारी ने पार्टी का पटका पहनाकर विधिवत पार्टी में शामिल किया। पूर्व विधायक श्री गुगन सिंह ने केन्द्रीय मंत्री श्री जावड़ेकर को गदा देकर और श्री मनोज तिवारी को तलवार देकर पार्टी में सम्मिलित करने पर उनका आभार व्यक्त किया। इस अवसर पर प्रदेश महामंत्री श्री कुलजीत सिंह चहल, प्रदेश मीडिया सह-प्रभारी श्री नीलकांत बख्शी, मीडिया प्रमुख श्री अशोक गोयल देवराहा, जिलाध्यक्ष श्री नीलदमन खत्री, पूर्व विधायक श्री वेद प्रकाश, मास्टर आजाद उपस्थित थे।

केन्द्रीय मंत्री श्री प्रकाश जावड़ेकर ने श्री गुगन सिंह का पार्टी में आने पर उनका स्वागत करते हुये कहा कि आम आदमी पार्टी में वही विधायक आज चिपके हैं जो गाली खाकर अपमान सहने का धैर्य रखते हैं, लेकिन आने वाले विधानसभा चुनाव में केजरीवाल के झूठ का साम्राज्य खत्म होने वाला है। 2015 में लोगों को लग रहा था कि समाज को बदलने के लिये कोई क्रांतिकारी राजनीति में आ गया है, लेकिन सत्ता में आने के बाद लगातार झूठ बोलने के कारण केजरीवाल के झूठे वादों की पोल खुल गई। श्री जावड़ेकर ने कहा कि दिल्ली में ट्रिपल इंजन की सरकार आयेगी और वह बेहतर प्रशासन देगी। दिल्ली नगर निगम और केन्द्र में भाजपा की सरकार के बाद अब दिल्ली में भी भाजपा की सरकार आयेगी तभी दिल्ली के रूके हुये विकास को गति मिलेगी।

प्रदेश अध्यक्ष श्री मनोज तिवारी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी परिवार में श्री गुगन सिंह का स्वागत करते हुये कहा कि दिल्ली के जिस भी गली में जाईए और हाल पूछिए तो यही जवाब मिलता है कि दिल्ली बदहाल है, सड़कें टूटी हैं, कचरे का अंबार है, आम आदमी पार्टी की सरकार ने सारी व्यवस्थाओं को ध्वस्त कर दिया है। भाजपा का यह संकल्प है कि वो दिल्ली को दुनिया की सुविकसित, शांतिप्रिय और स्वच्छ राजधानी बनाएगी। दिल्ली के लोग अब केजरीवाल सरकार के झूठ और धोखे से दुखी हो चुकी है और आनेवाले विधानसभा चुनाव में उन्हें करार जवाब देने को तैयार है।

राज्यसभा सांसद श्री विजय गोयल ने कहा कि आम आदमी पार्टी के कई विधायक भाजपा के संपर्क में हैं। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा परिवार लगातार बढ़ रहा है और कई लोग इससे जुड़ कर देश के विकास में अपना योगदान देना चाहते हैं। केजरीवाल सरकार से आम जन मानस का मोह भंग हो चुका है इसलिए दिल्ली के लोग केजरीवाल को अब दिल्ली में सत्ता में नहीं देखना चाहते हैं। यही कारण है कि भारतीय जनता पार्टी को सबका अपार सहयोग मिल रहा है।

भाजपा में श्री गुगन सिंह का स्वागत करते हुए सांसद श्री प्रवेश साहिब सिंह ने कहा कि आम आदमी पार्टी की सरकार में अभी भी बहुत से ऐसे नेता और विधायक हैं जिनका वहां दम घुट रहा है और वो वहां से निकलकर भाजपा में शामिल होना चाहते हैं। दिल्ली के मुख्यमंत्री अपने ही विधायकों और लोगों के लिए ऐसी अभद्र भाषा का प्रयोग करते हैं तो ना जाने जनता को क्या-क्या बोलते होंगे। केजरीवाल के दो चेहरे हैं, एक जो रेडियो, टीवी के विज्ञापनों में दिखता है, दूसरा उनके मीटिंग में नेता और विधायक के सामने दिखता है जब वो उनका अपमान करते हैं। जिन लोगों ने मिलकर आम आदमी पार्टी को खड़ा किया और केजरीवाल को मुख्यमंत्री बनवाया, आज केजरीवाल उनका ही सम्मान नहीं करते। भाजपा सबका सम्मान करती है क्योंकि भाजपा हमेशा सम्मान के लिए जीती है, सम्मान के लिए लड़ती है।

श्री गुगन सिंह ने कहा कि आम आदमी पार्टी में जाकर मुझे पता चला कि पार्टी के मुखिया की सोच उनके विधायकों के प्रति कितनी ओछी है। विधायकों की बैठक के दौरान मुख्यमंत्री केजरीवाल ने कहा कि “टुच्चे विधायकों“ से सम्मान की उम्मीद नहीं है, उसी दिन मैंने राष्ट्रवादी पार्टी भाजपा में जाने का फैसला कर लिया। आम आदमी पार्टी में जब तक रहा घुटन महसूस करता रहा और अपने परिवार के लोगों से आंख नहीं मिला पा रहा था। मैंने जो गलती की वैसी गलती दूसरे लोग न करें। प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में जो फैसलें लिये गये हैं, वैसे फैसले आज तक किसी भी राजनीतिक दल की सरकार ने नहीं लिये।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Close
Close