Politics

दिल्ली भाजपा ओबीसी मोर्चा ने किया साहू-राठौर सामाजिक प्रतिनिधि बैठक का आयोजन

नई दिल्ली, 30 दिसंबर। भारतीय जनता पार्टी दिल्ली प्रदेश ओबीसी मोर्चा के अध्यक्ष श्री गौरव खारी की अध्यक्षता में साहू-राठौर सामाजिक प्रतिनिधि बैठक का आयोजन दिल्ली प्रदेश कार्यालय पर किया गया। विधानसभा चुनावों को लेकर यह समाज की महत्वपूर्ण बैठक थी जिसमें साहू राठौर समाज ने दिल्ली चुनाव में भाजपा का समर्थन करने का एकमत से निर्णय लिया। इस कार्यक्रम को प्रतापगढ़ से समाज के सांसद श्री संगम लाल गुप्ता और दिल्ली प्रदेश संगठन महामंत्री श्री सिद्धार्थन ने सम्बोधित किया। अतिथियों को स्वागत दिल्ली प्रदेश साहू राठौर महासभा के प्रदेश अध्यक्ष श्री एस राहुल, श्री प्रतीक राठौर, समाज के अध्यक्ष श्री वासुदेव राठौर ने पगड़ी व गद्दा देकर किया। इस अवसर पर निगम पार्षद श्री विजय कुमार भगत, श्री आनन्द साहू, श्री सुरेन्द्र साहू, श्री मूलचन्द्र राठौर, श्री प्रकाश साहू, श्री दिनेश बाबू, श्री राधा किशन राठौर, श्री प्रमोद राठौर, श्री के एल माथुर, श्री राकेश साहू, श्री संतोष साहू एवं श्री मुकेश साहू उपस्थित थे।

उपस्थित समाज के लोगों को सम्बोधित करते हुये प्रतापगढ़ के सांसद श्री संगम लाल गुप्ता ने कहा कि समाज का इतिहास गौरवशाली रहा है और वर्तमान भी गौरवशाली है। समाज को भक्ति शिरोमणि मॉ कर्मा, दानवीर भामाशाह, राघववीर दुर्गादास राठौर आदि ने अतुलनीय योगदान दिया है। वर्तमान में देश के प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी देश के सर्वागिण उत्थान के लिए काम कर रहे है और मां भारती की सेवा के लिए उनका संकल्प अटल है। साहू राठौर समाज ने भाजपा का समर्थन हमेशा किया है और इस बार भी दिल्ली से अराजक केजरीवाल सरकार को उखाड़ फेंकनें के लिए समाज फिर एक बार एकजुट होकर भाजपा के पक्ष में और आम आदमी पार्टी के विपक्ष में खड़ा है।

दिल्ली प्रदेश संगठन महामंत्री श्री सिद्धार्थन ने कहा कि साहू समाज ने देश को नई दिशा देने में अपना योगदान हमेशा दिया है और दिल्ली में एक बार नहीं कई बार समाज ने अपना समर्थन भाजपा को दिया है। इस बार भी साहू समाज का प्रत्येक कार्यकर्ता अपनी कड़ी मेहनत से दिल्ली में भाजपा की पूर्ण बहुमत की स्थिर सरकार बनाने के लिए अपना बहुमूल्य व किमती समय देगा, ऐसा मेरा पूर्ण विश्वास है। समाज के 20 कार्यकर्ताओं के नेतृत्व क्षमता का विकास करने के लिए हमारा पूरा सहयोग रहेगा। समाज सकंल्प ले कि आम आदमी पार्टी की सरकार को दिल्ली की सत्ता से हटाकर भाजपा की सरकार बनायेगें।

ओबीसी मोर्चा के अध्यक्ष श्री गौरव खारी ने कहा कि समाज की चुनौतियों व परेशानियों पर चर्चा करना हम सभी का कर्तव्य है, अब समाज को किसी भी प्रकार की चिंता करने की जरूरत नहीं है, क्योंकि भाजपा के मूल में सबका साथ सबका विकास सबके विश्वास के साथ करना है।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Close
Close