Politics

नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में ग्रामीण क्षेत्र के लोगों को जागरूक करने के लिए रमेश बिधूड़ी ने 70 गांवों के प्रमुख सरपंचों का आह्वान किया

नई दिल्ली, 4 जनवरी। नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में ग्रामीण क्षेत्र के लोगों को जागरूक करने के लिए भारतीय जनता पार्टी दक्षिणी दिल्ली सांसद श्री रमेश बिधूड़ी ने पालम से लेकर बदरपुर तक 70 गांवों के प्रमुख सरपंचों का आह्वान किया। इस कार्यक्रम को भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री श्री भूपेन्द्र यादव ने सम्बोधित किया। इस अवसर पर प्रदेश मंत्री श्री विक्रम बिधूड़ी, जिलाध्यक्ष श्री विजय पण्डित, श्री इन्द्रजीत सहरावत, निगम पार्षद श्रीमती ममता धामा, श्री अमन गुप्ता, श्रीमती सुषमा गोदारा एवं जिला महामंत्री श्री रणवीर तंवर उपस्थित थे।

उपस्थित लोगों को सम्बोधित करते हुये भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री श्री भूपेन्द्र यादव ने कहा कि नागरिकता संशोधन कानून को लेकर केन्द्र सरकार ने अपनी स्पष्ट राय रख दी है, हम इस कानून को लेकर पीछे हटने वाले नहीं है। नागरिकता संशोधन कानून से किसी भी मुस्लिम भाई की नागरिकता को कोई खतरा नहीं है। यह कानून धर्म के आधार पर सताये हुये लोगों को नागरिकता देने के लिए किसी भी व्यक्ति की नागरिकता को छीनने के लिए नहीं है। कांग्रेस और आम आदमी पार्टी दिल्ली में भ्रम फैलाकर धर्म के आधार पर डर की स्थिति बना रही है जिससे बचने की जरूरत है आप सभी गांव के प्रमुख लोग है जो सरकार की बातों को अपने अपने क्षेत्रों में लोगों तक पहुंचाये और उन्हें समझाये की सीएए को लेकर किसी भी तरह से परेशान होने की जरूरत नहीं है। पाकिस्तान, बांग्लादेश और अफगानिस्तान से हिन्दू, सिख, बौद्ध, जैन, ईसाई, पारसी समुदाय के ऐसे आदमी को जो 31 दिसबंर 2014 या इससे पूर्व भारत में शरणार्थी बनकर आये, उन्हें नागरिकता देने के लिये हैं, उन्हें नागरिकता देकर मोदी जी ने उनके सबसे बड़े दुख का निवारण करने का काम किया है। भाजपा सरकार देश के हर नागरिक और उनके अधिकारों का सम्मान करती है। केन्द्र सरकार की योजनाओं का लाभ लेने के समय सरकार कभी भेदभाव नहीं करती है और सरकार की सभी योजनाओं का लाभ सभी धर्मों के लोगों को मिलता है। यदि केन्द्र सरकार भेदभाव करती तो मुस्लिम भाई लाभान्वित नहीं होते।

दक्षिणी दिल्ली के सांसद श्री रमेश बिधूड़ी ने कहा कि देश की एकता व अखण्डता को नुकसान पहुंचाने के इरादे से तमाम विपक्षी दलों ने एक होकर तुष्टिकरण की राजनीति करते हुये हमारे मुस्लिम भाईयों को भड़काने का काम किया है। हम सभी मिलकर नागरिकता संशोधन कानून के पक्ष में खड़े होकर प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी का धन्यवाद करें। क्योंकि वो एक मात्र प्रधानमंत्री है जिन्होनें धर्म के आधार पर सताये जाने वाले लोगों की पीड़ा का समझते हुये गांधी जी के वक्तव्य को चरितार्थ किया है। हम आप सभी प्रमुख सरपंचों का आह्वान करते है कि मोदी सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं से होने वाले लाभ को जनता के बीच लेकर जाये। कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के झूठ को नकारते हुये दिल्ली में भाजपा की सरकार बनाने के लिए अपना समर्थन दें।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Close
Close