Politics

आम आदमी पार्टी और कांग्रेस की बयानबाजी से लगता है कि ये पाकिस्तान में अल्पसंख्यकों पर हो रहे अत्याचार का समर्थन करती हैं – आर पी सिंह

नई दिल्ली, 4 जनवरी। भाजपा प्रदेश कार्यालय में आयोजित एक पत्रकार वार्ता के दौरान दिल्ली भाजपा अध्यक्ष श्री मनोज तिवारी ने कहा कि मुख्यमंत्री केजरीवाल दिल्ली के लोगों से बोले गए झूठ के लिए अगले 24 घंटे में माफी मांगे। इस प्रेस वार्ता में सांसद श्री प्रवेश साहिब सिंह, राष्ट्रीय मंत्री श्री आर पी सिंह, प्रदेश मीडिया प्रभारी श्री प्रत्यूष कंठ, सह-प्रभारी श्री नीलकांत बक्शी मौजूद थे।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री मनोज तिवारी ने कहा कि केजरीवाल का झूठ पकड़ा गया और मुख्यमंत्री केजरीवाल को याद ही होगा कि आम आदमी पार्टी का सांसद लोकसभा में कच्ची कॉलोनियों को नियमित करने वाले बिल की वोटिंग के समय भाग गया था, इसका सीसीटीवी प्रमाण भी है जिसे आप लोकसभा टीवी से लेकर देख भी सकते हैं। केजरीवाल सरकार तय समय में कच्ची कॉलोनियों की बाउंड्री मार्किंग नहीं कर पाई और केन्द्र सरकार के शहरी मंत्रालय को बार-बार चिट्ठी लिखकर समय मांगती रही। केजरीवाल चाहते ही नहीं थे कि लोगों को उनके घरों का मालिकाना हक मिले इसलिए मोदी जी ने दिल्ली के लोगों के लिए कच्ची कॉलोनियों को नियमित करने का काम अपने हाथों में लिया और 100 दिनों के अंदर पूरा करके साबित कर दिया कि इस काम को जानबूझ कर केजरीवाल सरकार ने रोका हुआ था। केजरीवाल सरकार का झूठ इतना बड़ा है कि उसकी कई मंजिल बनाई जा सकती हैं और हर बार एक झूठ को छिपाने के लिए एक नया झूठ बोल देते हैं। ऐसे ही एक झूठ को सच साबित करने के उनके मंत्री मनीष सिसोदिया ने खुद के ही सरकारी आवास का रजिस्ट्रेशन कर दिल्ली के लोगों को फर्जीवाड़ा सिखाने की कोशिश कर रहे हैं।

श्री तिवारी ने कहा कि केजरीवाल कनफ्यूज हैं, इसलिए सीएए के खिलाफ हैं और इसे लागू न करने वाले ब्रिगेड में भी शामिल हैं। कल पाकिस्तान में जिहादी भीड़ ने ननकाना साहिब गुरुद्वारे ने पथराव किया जिससे हमारे सिख भाई-बहन सहमे हुए हैं। ऐसी ही प्रताड़नाओं से बचाने के लिए अल्पसंख्यकों के हक में पास हुए नागरिकता कानून का विरोध करने वाले केजरीवाल चाहते हैं कि ऐसे ही हमारे सिख और अन्य समुदाय के लोग दूसरे देशों में प्रताड़ित होते रहे हैं क्योंकि वो बिल्कुल संवेदनहीन हो चुके हैं।

श्री तिवारी ने कहा कि अपने वादों से यू-टर्न मारने वाले मुख्यमंत्री केजरीवाल ने झूठ और गलत बयानबाजी की प्रकाष्ठा पार कर दी। कहते थे 200 यूनिट बिजली फ्री देंगे, लेकिन बिजली की खपत 200 यूनिट से कम होने के बावजूद झुग्गी-झोपडी, कच्ची कॉलोनियों और पुर्नवास इलाकों में बिजली बिल आ रहे हैं। केजरीवाल सरकार ने बिजली कंपनियों से साठ-गांठ कर ली है ताकि किसी तरह 2 महीने बिल न भेजें, अगर आम आदमी पार्टी की दुबारा सरकार बनेगी तो सारा बिल बकाया के रूप में भेज दिया जाएगा।

ननकाना साहिब गुरुद्वारे पर हुए हमले के बारे में बताते हुए राष्ट्रीय मंत्री सरदार आर पी सिंह ने कहा कि पहले भी पाकिस्तान में सिखों पर हमले हुए है। पहले ननकाना साहिब के ग्रंथी की बेटी का अपहरण कर धर्म परिवर्तन करवाया और अब ननकाना साबिह गुरुद्वारे पर जिहादियों ने पथराव कर सिख भाई बहनों को जान से मारने का प्रयास किया जिससे वो बहुत सहमे हुए हैं। अपने धर्म की रक्षा करने वालों को जिस तरह से प्रताड़ित किया जाता है वो नागरिकता कानून का विरोध करने वाली पार्टियों को नहीं दिखता। जात और धर्म के नाम पर राजनीति करने वाली कांग्रेस और आम आदमी पार्टी को लगता है कि एक समुदाय के वोट से वो जीत जाएंगे। इनकी बयानबाजी से ऐसा लगता है कि ये पार्टियां पाकिस्तान में अल्पसंख्यकों पर हो रहे अत्याचार का समर्थन करती है और नहीं चाहते हैं कि उन्हें भारत की नागरिकता दी जाए।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Close
Close