Politics

युवा मोर्चा ने 25 फ्लाई ओवरों पर केजरीवाल सरकार के झूठ का पर्दाफाश करने के लिये सांकेतिक विरोध प्रदर्शन किया

नई दिल्ली, 4 जनवरी। भारतीय जनता पार्टी दिल्ली प्रदेश युवा मोर्चा के अध्यक्ष श्री सुनील यादव के नेतृत्व में सैंकड़ों युवा कार्यकार्ताओं ने आज दिल्ली की जनता के बीच केजरीवाल सरकार के पांच साल के कार्यकाल के झूठ का पर्दाफाश करने के लिए 25 फ्लाईओवर पर सांकेतिक विरोध प्रदर्शन किया। मुख्य प्रदर्शन आईटीओ फ्लाईओवर पर किया गया। इस प्रदर्शन में युवा मोर्चा के श्री दीपक बंसल, कार्यालय मंत्री श्री अजय खन्ना श्री प्रियांक जैन, श्री अरविन्द नागर, श्री अशीष चैधरी, श्री हर्ष गुलिया, श्री रोहित बसोया, श्री राहुल सचदेवा, श्री राजेश चैरंगी, श्री रोचक सचदेवा श्री राहुल चैधरी एवं श्री गगन बब्बर उपस्थित थे।

पत्रकारों से बातचीत करते हुये दिल्ली भाजपा युवा मोर्चा के अध्यक्ष श्री सुनील यादव ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल ने कहा था कि कच्ची कॉलोनियों में एक घर की भी रजिस्ट्री हुई तो मैं भाजपा के पक्ष में मतदान करने के लिए दिल्ली की जनता से अपील करूंगा। कल 20 घरों की रजिस्ट्रियां हो गई है और इन लोगों को इनके घर का मालिकाना हक मिल गया है। दिल्ली के युवा कार्यकर्ता आज मुख्यमंत्री से पूछना चाहते है कि वो बताएं कि अब वो भाजपा के पक्ष में मतदान करने के लिए जनता से कब अपील कर रहे है।

श्री यादव ने कहा कि रंग बदलने वाले मुख्यमंत्री ने एक ही झटके में कह दिया कि यह सारी रजिस्ट्रियां फर्जी है। ऐसा कह कर मुख्यमंत्री जनता की भावनाओं का अपमान कर रहे हैं। आम आदमी पार्टी के झूठ में दिल्ली की जनता आने वाली नहीं है। अब हम सभी लोग जहां झुग्गी वहां मकान देने के लिए फार्म भरकर लोगों की डिटेल ले रहे है वहीं आम आदमी पार्टी के नेता दिल्ली की जनता के बीच झूठ का जहर घोलने में लगे है। दिल्ली के मुख्यमंत्री ने स्वंय अपने लिये एक नारा दिया है कि अच्छे बीते पांच साल, लगे रहो केजरीवाल। आज युवा कार्यकर्ता उसी के बदले में यह नारा देते है कि गन्दे बीते पांच साल दिल्ली छोड़ो केजरीवाल। दिल्ली की जनता सब कुछ जानती है और अगामी विधानसभा चुनाव में केजरीवाल सरकार के तमाम बोले गये झूठों का जवाब देने के लिए तैयार है।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Close
Close