News

भाजपा समर्थित नकाबपोश गैंग द्वारा जेएनयू में की गई गुंडागर्दी के बाद दिल्लीवासी भयभीत है- सुभाष चोपड़ा

नई दिल्ली, 6 जनवरी, 2020- दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष श्री सुभाष चोपड़ा ने जेएनयू में भाजपा समर्थित नकाबपोश गैंग द्वारा की गई गुंडागर्दी की कड़ी निंदा करते हुए कहा है कि कल जेएनयू में हुई वारदात ने सबको हैरत में डाल दिया है व इस घटना के बाद दिल्लीवासी भयभीत हैं। श्री चोपड़ा आज पटपड़गंज में आयोजित एक महापंचायत को सम्बोधित कर रहे थे। महापंचायत की अध्यक्षता पूर्व विधायक चौधरी अनिल कुमार कर रहे थे।

इस मौके पर चुनाव अभियान समिति के चैयरमेन श्री कीर्ति आजाद, श्रीमती पूनम आजाद, शिवानी चोपड़ा, राजेश यादव भी मौजूद थी।

महापंचायत में मौजूद भारी संख्या में लोगों ने विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी को समर्थन देने का ऐलान किया व महापंचायत में यह भी निर्णय लिया गया कि चुनाव में भाजपा व आप पार्टी के लोगों से उनकी उपलब्धियों का लेखा-जोखा मांगा जाएगा। इसके अलावा महापंचायत मे जेएनयू में हुई गुंडागर्दी की भी निंदा की गई।

श्री चोपड़ा ने कहा कि जेएनयू जैसी सरकार संस्था में प्रायोजित गुंडागर्दी तो अंग्रेजी हूकूमत में भी नही हुई थी। उन्होंने श्री केजरीवाल पर जामिया व जेएनयू में हुई गुंडागर्दी के मामले में केवल ट्वीट करके प्रतिक्रिया व्यक्त करने के तरीके पर सवाल उठाते हुए कहा कि इससे यह साबित होता है कि श्री केजरीवाल का भाजपा को मौन समर्थन है। उन्होंने कहा कि मामले की जानकारी मिलते ही स्वयं कांग्रेस महासचिव श्रीमती प्रियंका गांधी वाड्रा व दिल्ली कांग्रेस के सभी नेता न केवल घायल छात्रों से मिलने पहुॅचे बल्कि पार्टी ने इस मामले में छात्रों को अपना खुला समर्थन भी दिया ।

श्री चोपड़ा ने यह भी कहा कि कल हुई गुंडागर्दी के बाद अब यह लगने लगा है कि दिल्ली में कोई भी सुरक्षित नहीं है। उन्होंने कहा कि केन्द्रीय गृहमंत्री श्री अमित शाह सीधे तौर पर इसके लिए जिम्मेदार है, क्योंकि पुलिस गृह मंत्रालय के आधीन आती है। उन्हांने गृहमंत्री श्री अमित शाह से पूछा कि अभी तक नैतिकता के आधार पर इस्तीफा क्यों नही दिया?

श्री कीर्ति आजाद ने महापंचायत को सम्बोधित करते हुए कहा कि दिल्ली का चहुॅमुखी विकास पूरी तरह ठप है। उन्होंने केजरीवाल सरकार व भाजपा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि दोनो ही दलों को झूठ बोलने की न केवल आदत है बल्कि विज्ञापनों के जरिए सरकारी धन का दुरुपयोग करके जनता को गुमराह करना भी उनकी आदत बन गई है। उन्होंने यह भी कहा कि दिल्ली के लोग भाजपा व आप पार्टी को सबक सिखाने के लिए तैयार बैठे है और विधानसभा चुनाव में इनको इनकी सही जमीन जनता इस बार जरुर दिखाऐंगी।

श्री अनिल चौधरी ने कहा कि पटपडगंज विधानसभा क्षेत्र, विकास की दृष्टि से पिछले 5 साल में न केवल पूरी तर पिछड़ गया है बल्कि बुनियादी सुविधाऐं देने के नाम पर आप पार्टी की सरकार ने कोई भी काम इस क्षेत्र नहीं किया है।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Close
Close