Politics

दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष श्री सुभाष चोपड़ा ने दिल्ली में चुनाव की घोषणा का स्वागत किया

नई दिल्ली, 6 जनवरी, 2020- दिल्ली प्रदेशकांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष श्री सुभाष चोपड़ा ने दिल्ली में चुनाव की घोषणा कास्वागत करते हुए कहा है कि कांग्रेस पार्टी दिल्ली विधानसभा चुनाव में पूरी शक्ति वमजबूती के साथ उतर रही है। उन्होंने दावा किया कि चुनावी नतीजे न केवल कांग्रेस के पक्ष मे आऐंगे बल्कि कांग्रेस दिल्ली में पूर्ण बहुमत वाली सरकार बनाऐंगी। श्री चोपड़ा चुनाव आयोग द्वारा तिथियों की घोषणा पर प्रतिक्रिया कर रहे थे।

श्री चोपड़ा ने कहा कि चुनाव के मद्दे नजर पार्टीने पहले से ही कंट्रोल रुम स्थापित कर रखा है और पूरी दिल्ली में हल्ला बोल रैलियों के जरिए भाजपा व आप पार्टी की जहां एक ओर पोल खोली जा रही है वहीं कांग्रेस के कार्यकर्ता व नेता कांग्रेस के नेतृत्व वाली शीला सरकार के 15 साल की उपलब्धियों को घर-घर तक पहुॅचा रहे है। उन्होंने यह भी कहा कि ब्लाक व वार्डस्तर पर कांग्रेस कार्यकर्ताओ की एक सशक्त और मजबूत टीम तैयार की गई है जो चुनावप्रबंधन को देखेगी। उन्होंने कहा कि दिल्ली की जनता का भाजपा व केजरीवाल से मोह भंग हो चुका है।

श्री मुकेश शर्मा ने कहा कि दिल्ली के सभी 70 विधानसभा क्षेत्रों को पार्टी कंट्रोल रुम से जोड़ दिया गया है और पार्टी कल सेऔर आक्रामक रुप से भाजपा व आप पार्टी के झूठे वायदों की न केवल पोल खोलेगीबल्कि बड़े पैमाने पर प्रचार सामग्री भी बांटने का काम शुरु कर दिया जाएगा। उन्होंनेकहा कि कांग्रेस पार्टी के प्रति दिल्ली की जनता में जबरदस्त उत्साह है, नतीजे कांग्रेस के पक्ष में आऐंगे व चैकाने वाले होंगे।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Close
Close