Politics

जनक पुरी में जनसंवाद कार्यक्रम के दौरान पानी के बिलों का संजय पुरी ने आग लगाई

आप नेता संजय पुरी ने बीजेपी नेता आशीष सूद को पढ़ा लिखा मूर्ख बताया

नई दिल्ली 6 जनवरी 2020: आम आदमी पार्टी के नेता संजय पुरी ने आज कहा कि सन 1947 के बाद अरविंद केजरीवाल देश के पहले ऐसे राजनेता है जो 5 वर्ष मुख्यमंत्री का कार्यकाल पूरा करने के बाद अपने रिपोर्ट कार्ड के साथ जनता के बीच अगले 5 साल के लिए समर्थन मांगने जा रहे हैं यह भारतीय राजनीति में बहुत बड़ी बात है कि 5 साल दिल्ली की जनता से किए गए 70 वादों को पूरा करने के बाद अपने काम के बलबूते पर वोट मांगना अनूठी मिसाल है ।

संजय पुरी ने आज यह बात जनकपुरी विधानसभा के अंतर्गत आने वाले निगम वार्ड संख्या 15 के A5A ब्लॉक में जनसंवाद कार्यक्रम में स्थानीय लोगों को संबोधित करते हुए कही। कार्यक्रम का संचालन A5A ब्लॉक आरडब्ल्यूए के अध्यक्ष राज सिंह नागर ने किया। तिलक नगर जिला महिला विंग की अध्यक्ष रीना मेहरा,जनकपुरी विधानसभा आम आदमी पार्टी के अध्यक्ष अजय गिरी, वार्ड 15 के अध्यक्ष रंजन मलिक, कर्नल वीके शर्मा, मंतूराम, राजेंद्र कनोजिया, किशन सिसोदिया, व संजय सूद भी मौजूद थे ।

संजय पुरी ने बीजेपी के नेता आशीष सूद द्वारा उनके खिलाफ छापे पर्चे का जिक्र करते हुए कहा कि पढ़े लिखे मूर्ख ही ऐसी बातें करते हैं। उन्होंने कहा कि मेरे घर का बिजली का बिल मात्र ₹560 आया है क्योंकि सरकार 400 यूनिट से कम बिजली के इस्तेमाल पर 50% की छूट देती है और 200 यूनिट से कम बिजली का उपयोग करने पर बिल नहीं आता इसी के चलते मेरे कार्यालय का बिल जीरो आया है जिसे आशीष सूद गलत व झूठा बता रहे हैं और जनता को गुमराह करने का आरोप लगा रहे हैं।

जनसंवाद के दौरान संजय पुरी ने लोगों से सवाल किया क्या 50% की छूट और जीरो बिल आने की बात झूठी है या कोरा दावा है इस पर अनेकों लोगों ने अपना जीरो वाला बिल दिखाते हुए आशीष सूद के दावे का जोरदार खंडन किया।

संजय पुरी ने A5A ब्लॉक में दिल्ली जल बोर्ड द्वारा गृहकर की प्रणाली ‘डी’ श्रेणी के हिसाब से भारी-भरकम रकम के बकाया बिल लोगों को भेजें जबकि A5A ब्लॉक ‘एफ’ श्रेणी में आता है और एफ़ श्रेणी में दिल्ली सरकार ने 31 मार्च 2019 से पहले के सारे बकाया बिल को 100% माफ कर दिया है। पुरी ने आज A5A ब्लॉक जनकपुरी के लोगों के पानी के बिलों को आग लगाकर उन्हें इस भारी-भरकम बकाया बिलों से आजादी की घोषणा की उन्होंने कहा कि दिल्ली जल बोर्ड़ पुनः A5A ब्लॉक को ‘डी’ से ‘एफ़’ श्रेणी में रखकर नए बिल भेजेगी और लोगों को राहत मिलेगी।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Close
Close