Politics

राष्ट्रवाद और अराजकवाद के बीच की लड़ाई में दिल्ली का युवा राष्ट्रवाद के साथ खड़ा है – प्रवेश वर्मा

नई दिल्ली, 9 जनवरी। कांग्रेस, आम आदमी पार्टी और कम्युनिस्ट पार्टी द्वारा दिल्ली की जनता के बीच नागरिकता संशोधन कानून के बारे में फैलाया जा रहे झूठ के कारण बन रहे नकरात्मकता के माहौल को अपने सकारात्मक प्रयास से बदलने के लिए हजारों गैर राजनीतिक युवा वॉलंटियरर्स ने विजय अभियान संकल्प रैली का आयोजन किया। यह रैली पंत मार्ग भाजपा कार्यालय से प्रारम्भ हुई। बाईकर्स को दिल्ली भाजपा अध्यक्ष श्री मनोज तिवारी, सांसद श्री विजय गोयल और श्रीमती मीनाक्षी लेखी ने हरी झण्डी दिखाकर रवाना किया जो कि गोल मार्किट से होकर मंडी हाउस पहुंची। मण्डी हाउस, विकास मार्ग, आईएसबीटी, दिल्ली विश्वविद्यालय, आजादपुर होते हुये विजय अभियान ब्रिटानिया चैक पर पहुंचा जहां पर सांसद श्री प्रवेश साहिब सिंह वर्मा रैली में शामिल हुये। यह रैली पंजाबी बाग, धौला कुआं होते हुये दिल्ली प्रदेश कार्यालय 14 पण्डित पंत मार्ग पर पहुंच कर समाप्त हुई। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष श्री मनोज तिवारी एवं पूर्व केन्द्रीय मंत्री श्री विजय गोयल ने एक साथ बाइक पर सवार होकर रैली की शुरूआत की।

विजय अभियान संकल्प रैली को हरी झण्डी दिखाने के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुये दिल्ली भाजपा अध्यक्ष श्री मनोज तिवारी ने कहा कि देश की प्रगति और उसे आगे बढ़ाने में युवाओं का योगदान सबसे अधिक है। युवा जोश और ताकत जब देश की एकता और अखण्डता के लिए शपथ लेती है तो कोई कितना भी प्रयास कर ले वो भारत की अक्षुणता को क्षति नहीं पहुंचा सकता है। दिल्ली में कांग्रेस और आम आदमी पार्टी ने नागरिकता संशोधन कानून को लेकर लोगों के बीच झूठ व भ्रम का माहौल बनाने की कोशिश की ताकि दंगें जैसी स्थिति हो जाये। भारत का राजनीतिक रूप से हताश विपक्ष अपनी चुनावी संभावनाओं को पूरा करने के लिये युवाओं को गुमराह कर अराजकता की ओर धकेल रहा है। जामिया एवं जेएनयू दोनों विश्वविद्यालयों में जिस तरह का वातावरण बनाने का प्रयास कांग्रेस, कम्युनिष्ट एवं आम आदमी पार्टी ने गत दिनों में किया है, वह निंदनीय है। 15 साल कांग्रेस ने और 5 साल आम आदमी पार्टी ने दिल्ली के विकास को ठप्प करके रखा। अब दिल्ली का युवा जाग उठा है और वो प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा की सरकार बनाने के लिए बाईक रैली के माध्यम से अपना राजनीतिक समर्थन दे रहा है।

राज्यसभा सांसद श्री विजय गोयल ने कहा कि आज के विजय अभियान संकल्प रैली ने केजरीवाल सरकार की दिल्ली से राजनीतिक विदाई तय कर दी है। युवाओं का इतना बड़ा जनसमूह जब एक साथ मिलकर अपना राजनीतिक रूप से समर्थन दे तो इससे यह स्पष्ट होता है कि मौजूदा केजरीवाल सरकार दिल्ली के विकास को गति देने की बजाय बाधा बनकर रह गयी हैं। प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में दिल्ली के कामों को दोगुनी तेजी आयेगी और दिल्ली में भाजपा ही सरकार बनायेगी ऐसा मेरा विश्वास है।

सांसद श्रीमती मीनाक्षी लेखी ने कहा कि आम आदमी पार्टी की सरकार दिल्ली में 5 साल फेल रही। जो चुनावी वादे किये गये उन्हें भी पूरा नहीं किया गया। जनता के सामने झूठ परौसा गया वो भी महंगें विज्ञापनों की चासनी में, लेकिन जनता समझदार है और उसने पहले निगम और फिर लोकसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी को नकार कर यह साबित कर दिया कि वो आम आदमी पार्टी के झूठ व बहकावे की राजनीति में आने वाली नहीं है। देश में युवाओं का योगदान सबसे अधिक है और दिल्ली का युवा भाजपा के साथ है आज की विजय अभियान संकल्प रैली ने साबित कर दिया है।

सांसद श्री प्रवेश साहिब सिंह वर्मा ने कहा कि आम आदमी पार्टी के मुखिया केजरीवाल ने पांच साल के कार्यकाल में युवा,महिला, किसान, मजदूर, ऑटो चालक और आम आदमी को छलने का काम किया है। अब लोगों को समझ में आने लगा है कि वो कांग्रेस और केजरीवाल ही थे जिसने अनधिकृत कॉलोनियों को आज तक नियमित होने से रोका। भाजपा का हर काम जनता को समर्पित होता है और भाजपा जनता के हर दुख को हरने की हरमुमकिन काम करती है। अराजक केजरीवाल सरकार जो देश के टुकड़े-टुकड़े चाहने वालों का समर्थन कर उनके बचाव का काम करती है, उन्हें देश की जनता ही नहीं दिल्ली की जनता भी माफ नहीं करेगी। आज की विजय अभियान संकल्प रैली ने साबित कर दिया है कि युवाओं का समर्थन भाजपा के साथ हमेशा था हमेशा है और हमेशा रहेगा।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Close
Close