India

खारी बावली में एक असामाजिक प्रवृति के दुकानदार के दूअरा तुडवाये Jal Piao का निगम के दूअरा पुनर्निर्माण प्रारम्भ

खारी बावली में एक असामाजिक प्रवृति के दुकानदार के दूअरा तुडवाये *जल प्याओ* का पुनर्निर्माण नगर निगम ने प्रारम्भ कर दिया है।

दिल्ली भाजपा के प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर ने कहा की *प्याओ का पुनर्निर्माण क्षेत्रीय पार्षद श्री रविन्द्र कुमार के संकल्प का प्रमाण है।* पूर्व पार्षद श्री सुमन कुमार गुप्ता, क्षेत्रीय निगम कर्मियों के आलवा उत्तरी दिल्ली पुलिस उपायुक्त *सुश्री मोनिका भारद्वाज* का भी उल्लेखनीय सहयोग रहा है।

स्मरणीय है की दुकान 627-28 खारी बावली के आगे बने लगभग 150 वर्ष पुराने उत्तरी दिल्ली नगर निगम के इस जल प्याओ को एक लालची दुकानदार ने 9-10 मार्च की मध्य रात्रि में तुड़वा दिया था जिसकी दिल्ली भाजपा के प्रवक्ता *प्रवीण शंकर कपूर* ने पुलिस शिकायत लहौरी गेट थाने में।

14 मार्च को उत्तरी दिल्ली नगर निगम ने लहौरी गेट थाने में FIR भी दर्ज करवायी पर लहौरी गेट पुलिस ने कोई कारवाई तो की ही नहीं, साथ नगर निगम को एक अमान्य कोर्ट स्टे का हवाला दे कर प्याओ पुनर्निर्माण के लियें कल 17 मार्च को पुलिस सुरक्षा देने से भी मना कर दिया।

भाजपा प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर ने इसकी *शिकायत पुलिस आयुक्त एवं उपायुक्त से की जिसके बाद लहौरी गेट थाना प्रमुख को आज नगर निगम दस्ते को सुरक्षा देनी पडी और अब Piao पुनर्निर्माण प्रारम्भ है।

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Close
Close