News

केजरीवाल सरकार महिला विरोधी मानसिकता रखती है-विजया राहटकर

क्षेत्र में कार्यकर्ताओं की पकड़ ही विधानसभा चुनावों में अग्रणी भूमिका निभायेगी-सिथार्द्धन

नई दिल्ली, 25 नवम्बर। विधानसभा चुनावों को लेकर आज दिल्ली भाजपा प्रदेश कार्यालय पर महिला मोर्चा की एक महत्वपूर्ण बैठक का आयोजन किया गया। इस बैठक को राष्ट्रीय महिला मोर्चा की अध्यक्षा श्रीमती विजया राहटकर ने सम्बोधित किया। इस बैठक में प्रदेश संगठन महामंत्री श्री सिद्धार्थन, दिल्ली भाजपा महिला मोर्चा की अध्यक्षा श्रीमती पूनम पाराशर झा, महामंत्री संतोष गोयल, श्रीमती लता गुप्ता, उपाध्यक्ष श्रीमती श्याम बाला, श्रीमती पुष्पा राजपूत एवं श्रीमती अरूणा रावत सहित प्रदेश, जिला एवं मंडल पदाधिकारी उपस्थित थीं।

उपस्थित कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुये राष्ट्रीय महिला मोर्चा की अध्यक्षा श्रीमती विजया राहटकर ने कहा कि अगामी दिल्ली विधानसभा चुनावों को लेकर हमें तैयार रहना है। जनता से सीधे सम्पर्क साध कर उन्हें मोदी सरकार की उपलब्धियों और केजरीवाल सरकार की नाकामियों को गिनवाना है। हमें उन्हें मोदी सरकार के विकास के मॉडल और केजरीवाल सरकार के झूठ के मॉडल को जनता के सामने सकारात्मक तरीके से रखना है ताकि जनता स्वंय निर्णय कर सके की दिल्ली में भाजपा की सरकार बनने के बाद किस प्रकार दिल्ली विकास की मुख्य धारा से जुड़ जायेगी। अनधिकृत कॉलोनियों को महज 100 दिन में पास करने के ऐतिहासिक निर्णय को दिल्ली के घर घर तक ले जाना है। पीढ़ी दर पीढ़ी जो लोगों को नामुमकिन लगता था वो अब प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी की लोककल्याणकारी क्षमता के कारण मुमकिन नजर आता है।

श्रीमती विजया राहटकर ने कहा कि राम मन्दिर पर अनधिकृत कॉलोनियों को नियमित करने पर और कश्मीर से सम्बन्धित अनुच्छेद 370 व 35 ए को समाप्त करने के ऐतिहासिक निर्णय को प्रचारित कर हमें दिल्ली को बताना है कि भाजपा ने जो कहा वो किया है। महिला शक्ति पर जिम्मेदारी अधिक है इसलिए क्षेत्र में मेहनत भी हमारी सबसे अधिक होनी चाहिए। केजरीवाल सरकार के झूठे वादों को लेकर कार्यशाला लगायें और दिल्ली की माताओं बहनों को बताएं की केजरीवाल सरकार किस प्रकार महिला विरोधी मानसिकता रखती है। आम आदमी पार्टी के विधायक, नेता व मंत्रियों पर महिलाओं के प्रति गम्भीर अपराध दर्ज है जिसके बारें में हमें लोगों को बताना है। दिल्ली में किस प्रकार केजरीवाल सरकार ने अनधिकृत कॉलोनियों को नियमित करने के नाम पर जनता को गुमराह किया और कॉलोनियों को नियमित करने में बाधा पहुंचाई इसके बारें में भी विस्तार से चर्चा करें। भाजपा विश्व की सबसे बड़ी लोकतांत्रिक पार्टी है जिसका उद्देश्य देश को विश्वगुरू बनाकर सभी देशों का सिरमौर बनाना है।

दिल्ली प्रदेश संगठन महामंत्री श्री सिद्धार्थन ने कहा कि क्षेत्र में कार्यकर्ताओं की पकड़ ही विधानसभा चुनावों में अग्रणी भूमिका निभायेगी। हमारे पास अपनी उपलब्धियों को बताने की बहुत बड़ी सूची है लेकिन सही स्थान पर सही चर्चा करना इसका विशेष ध्यान रखने की जरूरत है। नये मतदाताओं को अधिक से अधिक संख्या में जोड़ने का प्रयास करें।

दिल्ली भाजपा महिला मोर्चा की अध्यक्षा श्रीमती पूनम पाराशर झा ने कहा कि महिला मोर्चा की सभी कार्यकर्ता अपने अपने क्षेत्र में पूरी तरह से सक्रिय रहकर जनता के सम्पर्क में रहेंगी। विभिन्न कार्यक्रमों के माध्यम से जनता से सीधे संवाद किया जायेगा और उन्हें दिल्ली में भाजपा की सरकार बनाने के लिए प्रेरित किया जायेगा। विजय संकल्प की सिद्धी क्षेत्र में की गई हमारी मेहनत पर आधारित रहेगी, इस बात का विशेष ध्यान रखना है। महिलाओं के लिए मोदी सरकार की योजनाओं को घर घर तक पहुंचाने की जिम्मेदारी कार्यकर्ताओं की है। केजरीवाल सरकार के झूठ को जनता के सामने उजागर करने के लिए लोगों को तथ्यों के आधार पर समझाये ताकि मतभेद की स्थिति उत्पन्न न हो।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Close
Close