Politics

बड़ी संख्या में नई दिल्ली में निर्दलियों के नामांकन अरविंद केजरीवाल के प्रति क्षेत्र की जनता के आक्रोश का प्रमाण है

ड्रामा अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया कर रहे हैं

नई दिल्ली, 21 जनवरी। दिल्ली भाजपा के प्रवक्ता श्री प्रवीण शंकर कपूर ने कहा है कि नई दिल्ली चुनाव क्षेत्र में हो रहे बड़ी संख्या में निर्दलीय नामांकन इस क्षेत्र की जनता के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के प्रति आक्रोश का प्रमाण है। नई दिल्ली क्षेत्र की जनता गत 5 साल से मुख्यमंत्री द्वारा क्षेत्र की उपेक्षा से त्रस्त है और उसकी का परिणाम है कि इतनी बड़ी संख्या में निर्दलीय चुनाव लड़ने के इच्छुक दिख रहे हैं।

श्री कपूर ने कहा है कपूर ने कहा है कि चुनाव नामांकन को लेकर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का कल से चल रहा ड्रामा देख दिल्ली की जनता आश्रय चकित है। पहले कल सोमवार 2015 की तरह जुलूस का खेल खेला और 3 बजे कह दिया की आज लेट हो गया हूँ कल मंगलवार को नामांकन भरूंगा पर आज फिर सुबह से नाटक करते रहे और नामांकन दफतर विलंब से पहुँचे।

विलंब से पहुँचे इसलिये लाईन में लगना पड़ा। अब अगर वहाँ आपको 45 वेटिंग नम्बर मिला तो यह मुख्यमंत्री की खुद की चाल है। वह चाहते तो सुबह 11 बजे पहुँच जाते पर उन्हे तो टी.वी. फुटेज पानी थी जिसके लियें सब ड्रामा किया।

भाजपा प्रवक्ता श्री कपूर ने कहा है कि इसको लेकर उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के टवीट् उतने ही भ्रामक एवं झूठे हैं जितना उनका ओखला में हुऐ दंगे के दौरान पुलिस पर बस चलाने का आरोप लगाता टवीट् था। ऐसा लगता है झूठे भ्रामक टवीट् करना उप मुख्यमंत्री का शुगल बन गया है।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Close
Close