News

भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व दिल्ली प्रभारी श्याम जाजू ने आज दिल्ली के चिकित्सकों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से संवाद किया

और प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में केंद्र सरकार द्वारा कोरोना वायरस से बचाव के लिए किए जा रहे कार्य पर चर्चा की

नई दिल्ली, 11 मई। भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व दिल्ली प्रभारी श्री श्याम जाजू ने आज दिल्ली के चिकित्सकों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से संवाद किया और प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में केंद्र सरकार द्वारा कोरोना वायरस से बचाव के लिए किए जा रहे कार्य पर चर्चा की। उन्होंने चिकित्सकों को मोदी सरकार के कोरोना वॉरियर डाक्टरों, स्वास्थकर्मियों के स्वास्थ रक्षा एवं सम्मान के प्रति कटिबद्धता से भी अवगत कराया। इस संवाद में प्रमुख चिकित्सकों एवं दिल्ली भाजपा नेताओं ने भाग लिया।

वीडियो संवाद का संचालन करते हुऐ भाजपा नेता श्री खेम चन्द शर्मा ने दिल्ली भाजपा के द्वारा लोगों के सहयोग के लिए गठित चिकित्सक प्रकोष्ठ की टीम के बारे में बताया और प्रारम्भ में चिकित्सक प्रकोष्ठ सह-प्रभारी डॉ. अनिल गोयल ने आई.सी.एम.आर. की नई गाइडलाइन से सभी को अवगत कराया। दिल्ली भाजपा की उपाध्यक्ष डॉ. मोनिका पंत ने चर्चा में शामिल डाक्टरों को दिल्ली भाजपा के द्वारा किये जा रहे राहत कार्य से अवगत कराया। दिल्ली के रोकलैंड अस्पताल के प्रसिद्ध डाक्टर डॉ. जे.सी. सूरी एवं पी.आर.एस.आई. के डॉ. खिलनानी ने भी अपने विचार रखे।

डॉ. सूरी ने प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी सरकार का कोरोना वॉरियर्स को सुरक्षा भाव देने के लियें आभार वयक्त करते हुऐ कहा की अब जब हम लॉकडाउन खोलने की ओर बढ़ रहे हैं तो लोगों को स्वास्थ रक्षक उपायों पर शिक्षित करना आवश्यक है।

डॉ. खिलनानी ने कहा कि प्रधानमंत्री जी के मार्ग दर्शन में देश भर में कोरोना के विरूद्ध सजग प्रबंध किए गए हैं पर आगे आने वाले दिनों में लोकल फीवर क्लिनिक बनाना बहुत आवश्यक है और साथ अन्य बीमारियों के इलाज की व्यवस्थाएं पुनः चालू करनी होंगी।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Close
Close