EntertainmentFashionLife Style

बॉलीवुड के खान की मूवी का बहिष्कार करो : पप्पन सिंह गहलोत

सुशांत सिंह राजपूत की मौत एक बहुत बड़ा षड्यंत्र है इसकी सीबीआई जांच हो: पप्पन सिंह गहलोत

सुशांत सिंह राजपूत की रहस में परिस्थितियों में मौत की खबर अत्यंत दुखदाई है। इस घटना ने पूरी दुनिया को यह बता दिया है कि बॉलीवुड में एक माफिया सक्रिय है जो बाहरी लोगों को यहां टिकने नहीं देता है। सुशांत सिंह राजपूत बिहार की गलियों का एक लड़का था जो मुंबई पहुंच कर अपने अभिनय का लोहा मनवा रहा था और यही बात कुछ लोगों को अच्छी नहीं लगी।

मैं सीधा सीधा बोलना चाहूंगा सलमान खान शाहरुख खान और सैफ अली खान और आमिर खान यह वह लोग हैं जो नहीं चाहते कि कोई भी व्यक्ति इन से आगे निकल जाए l

सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने आज पूरे राष्ट्र को झझकौर कर रख दिया है। हमें यह पता चल चुका है कि हम जिन लोगों को हम अपना हीरो मानकर उनकी मूवीस देखते आए थे यह वही लोग हैं जिन्होंने सुशांत सिंह राजपूत को मौत को गले लगाने को विवश कर दिया।

मानवता के नाते इस मौत का जो भी जिम्मेवार है उस को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए।

मैं अब से यह प्रण लूंगा कि किसी भी खान की कोई भी मूवी मैं नहीं देखूंगा ताकि इनके मुंह पर जोरदार तमाचा लगे क्योंकि यह वही लोग हैं जो दूसरे को आगे नहीं बढ़ने देना चाहते l
जिस आदमी के पास अभिनय की प्रतिभा है उसको दबाते आए हैं।

इन चारों लोगों ने खासकर सैफ अली खान शाहरुख खान आमिर खान और सलमान खान ने हिंदू धर्म का खूब मजाक उड़ाया है और हम लोग इस बात को समझ ही नहीं पाए।

इन सभी खान ने हमसे पैसा कमाया और हमारे ही धर्म का मजाक उड़ाया l हम लोगों ने इन ख़ान ब्रदर्स को इतना मान सम्मान और इज्जत दी और इन लोगों ने बदले में हमें क्या दिया? यह लोग हमारे धर्म का मजाक उड़ाने से कहीं बाज नहीं आते ऐसे में समय आ गया है कि इन लोगों का बहिष्कार किया जाए और इनकी कोई भी मूवीस को ना देखने जाएं।

बॉलीवुड में इनकी गुंडागर्दी का अंत करने का समय आ गया है। और अपने धर्म को बचाने का समय आ गया। यह तभी हो सकता है जब हम इनकी फिल्मों का पूरी तरह से बहिष्कार कर दे।

आइए प्रण ले कि आपसे हम इन लोगों का आर्थिक बहिष्कार करेंगे और किसी भी प्रकार से इनको कोई भी सहयोग नहीं देंगे।

हम लोगों ने ही इनको प्यार और सम्मान देकर ऊपर उठाया है तो अब इनको नीचे भी करा सकते हैं समय आ गया है इनके मुंह पर तमाचा मारने का।

मुझे पूरी उम्मीद है कि सुशांत सिंह राजपूत को न्याय मिलेगा और उसकी आत्मा को शांति मिलेगी उसके गुनाहगार फांसी तक पहुंचेंगे।

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Close
Close