News

फिक्की’ के राष्ट्रीय कार्यकारीणी के चुनाव में ललित गांधी विजयी

केंद्रीय वाणिज्य एवं रेल मंत्री पियुष गोयल के साथ विभिन्न गणमान्योंद्वारा अभिनंदन

नई दिल्ली ः देश के उद्योग-व्यापार क्षेत्र की सबसे बडी और प्रतिष्ठित शिखर संगठन फेडरेशन ऑफ इंडियन चेंबर्स ऑफ कॉमर्स अ‍ॅण्ड इन्डस्ट्री (फिक्की) के राष्ट्रीय कार्यकारीणी के चुनाव में ‘महाराष्ट्र चेंबर ऑफ कॉमर्स, इंडस्ट्री ’ के वरिष्ठ उपाध्यक्ष ललित गांधी सबसे अधिक वोट से लगातार दुसरीबार जीते।
देशभर की विभिन्न उद्योग एवं व्यापार क्षेत्र की राष्ट्रीय शिखर संगठन के शिखर संस्था सभासद विभाग के चुनाव में ललित गांधी ने सर्वाधिक मतोंसे जीत प्राप्त की।
‘फिक्की’ की 92 वी वार्षिक सभा के अवसर पर यह चुनाव संपन्न हुआ। वार्षिक सभा के उद्घाटन के अवसर पर उद्घाटक के रूप में उपस्थित केंद्रीय वाणिज्य एवं रेल मंत्री पियुष गोयल, केंद्रीय वाहतुक मंत्री नितिन गडकरी, बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशीलकुमार मोदी, छत्तीसगढ के मुख्यमंत्री भुपेश बघेल, प्रसिध्द उद्योगपती कुमार मंगलम बिर्ला, फिक्की की नवनिर्वाचित अध्यक्षा एवं अपोलो हॉस्पिटल समुह की कार्यकारी संचालिका संगीता रेड्डी, कॅडीला हेल्थकेअर के चेअरमन पंकज पटेल, निवर्तमान अध्यक्ष एवं उद्योगपती संदिप सोमाणी, महाराष्ट्र चेंबर के अध्यक्ष संतोष मंडलेचा के साथ देशभर के उद्योग जगत के गणमान्य व्यक्तीयोंने ललित गांधी को चुनाव के लिए अभिनंदन और शुभकामनाऐं दि।
अपने जीत पर ललित गांधी ने कहा की, ‘फिक्की’ जैसे प्रमुख राष्ट्रीय शिखर संगठन के राष्ट्रीय कार्यकारीणी पद पर लगातार दुसरीबार काम करेनका मौका मिलना यह उनके लिए सर्वोच्च सम्मान है। उन्होंने आगे कहा की, देश के आर्थिक विषयक एवं व्यापार विषयक मामलों की निती में प्रमुख भुमिका निभानेवाली फिक्की के माध्यम से भारत के श्रेणी 2,3,4 के शहरों में तथा ग्रामीण क्षेत्रों में व्यापार व उद्योग के विकास के लिए पहल करूंगा। मुंबई-पुणे के बाहर उर्वरीत महाराष्ट्र से ‘फिक्की’ में काम करने का अवसर 92 वें वर्ष में लगातार दुसरीबार ‘कोल्हापुर’ को प्राप्त हुआ इसकी विशेष खुशी है, ऐसी प्रतिक्रीया ललित गांधी ने व्यक्त की।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Close
Close