NationalNews

विधानसभा चुनाव में केजरीवाल की सरकार की प्रचंड बहुमत से वापसी पक्की है- संजय पुरी

संजय पुरी के सम्मान में जनक पुरी में अभिनन्दन समारोह का आयोजन

दिल्ली सरकार के जन शिकायत आयोग के सदस्य संजय पुरी ने आज कहा कि दिल्ली की जनता आज जिन सुविधाओं का लाभ ले रही है यह सब कम किनी साधारण परिस्थियों में सम्पन्न नहीं हुए है बल्कि इन कामों को अंजाम तक पहुँचाने में दिल्ली के मुख्यमंत्री श्री अरविन्द केजरीवाल को बहुत संघर्ष करना पड़ा है क्योंकि केंद की मोदी सरकार ने दिल्ली के उप राज्यपाल के माध्यम से हर काम में रोड़े अटकाये व् प्रशासनिक रूकावटे खड़ी की ताकि केजरीवाल सरकार जन कल्याण का कोई भी काम न कर पाये. संजय पुरी ने यह बात आज जनक पुरी की एक जन सभा को सम्बोदित करते हुये कही.

जनक पुरी विधानसभा के ए-2 ब्लाक स्थित सीनियर सिटिज़न पार्क में जन शिकायत आयोग दिल्ली सरकार के सदस्य श्री संजय पुरी के सम्मान में एक अभिनन्दन समारोह का आयोजन किया गया जहाँ काफी भारी संख्या में स्थानीय लोग मौजूद थे. वरिष्ठ नागरिकों ने सम्मान स्वरूप एक शाल भेट कर के संजय पुरी को अपना आशीर्वाद दिया, इस मौके पर जनक पुरी के विधायक श्री राजेश ऋषि ने भी फूल माला से पुरी का स्वागत करते हुए उन्हें अपनी ओर से बधाई दी.

इस अवसर पर कई ब्लाकों की आर डब्लू ए के पदाधिकारी भी उपस्थित थे. कार्यक्रम का संचालन कर्नल वी के शर्मा ने किया. इस अवसर पर वार्ड न; 15 आम आदमी पार्टी के अध्यक्ष श्री रंजन मलिक के अलावा कर्नल दलमीर सिंह, सरदार आर एस सिक्का मो इक़बाल अजीजु रहमान अहमद अंसारी राम मेयर शर्मा मदन लाल शर्मा मंगतू राम किशन सिसोदिया प्रदीप सोलंकी डॉ के एल अरोड़ा डॉ बी एम चितराल डॉ लोकेश गुप्ता एस के शर्मा विवेक गोयल मुकेश गुप्ता इकबाल चावला मनोज मलिक मनोज शर्मा संजय शर्मा व डॉ अंजू सरीन ने भी संजय पुरी का स्वागत किया.

श्री संजय पुरी ने आगे बोलते हुए कहा कि उप राज्यपाल कार्यलय ने मोहल्ला क्लीनिक, डोर स्टेप डिलीवरी, उच्च शिक्षा लोन, बुजुर्ग तीर्थ यात्रा जैसी जन कल्याण की योजनाओं को लटका के रखा लेकिन दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने हार नहीं मानी और देश की सबसे बड़ी अदालत सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया और आखिरकार सच्चाई की जीत हुई और माननीय सुप्रीम कोर्ट ने दिल्ली के उप राज्यपाल को फटकार लगाते हुए यह निर्देश जारी किया कि LG दिल्ली सरकार के कामों में किसी प्रकार की रूकावटे न खड़ी करे बल्कि उनका सहयोग करें उस के उपरान्त दिल्ली के मुख्यमंत्री ने जन कल्याण के कामो की जो गति पकड़ी उससे आज पूरी दिल्ली के लोग लाभन्वित हो रहे हैं. अब यह बात पानी की तरह साफ हो गई है उप राज्यपाल मोदी जी के ईशारे पर ही यह अहसहयोग कर रहे थे. दिल्ली की जनता इस सारी बदले और दुभावना की कारवाई से अच्छी तरह वाकिफ है इस लिए फरवरी में होने वाले विधानसभा चुनाव में अरविन्द केजरीवाल की सरकार की प्रचंड बहुमत से वापसी पक्की है.

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Close
Close