Politics

दिल्ली विधानसभा चुनाव के मद्देनजर दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष श्री सुभाष चोपड़ा ने राजीव भवन स्थित प्रदेश कार्यालय में सोशल मीडिया कंट्रोल रुम का उदघाटन किया

नई दिल्ली, 3 जनवरी, 2020- दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष श्री सुभाष चोपड़ा ने आज प्रस्तावित विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी की जीत सुनिश्चित करने के लिए कांग्रेस ने आज भाजपा व आप पार्टी द्वारा किए जा रहे झूठे प्रचार का आक्रामक रुप से जवाब देने व दिल्ली में कांग्रेस के 15 साल के शासन काल की उपलब्ध्यिं को जनता तक पहुॅचाने के लिए राजीव भवन स्थित प्रदेश कार्यालय में आधुनिक प्रणाली से लैस कंट्रोल रुम का विधिवत उदघाटन किया।

इस मौके पर दिल्ली के प्रभारी महासचिव श्री पीसी चाको, जय प्रकाश अग्रवाल, कांग्रेस के सोशल मीडिया विभाग के राष्ट्रीय चैयरमेन श्री रोहन गुप्ता, सचिव श्री कुलजीत नागरा, मनीष चतरथ, मुख्य प्रवक्ता मुकेश शर्मा, को-ओर्डिनेटर सरल पटेल व जितेन्द्र कुमार कोचर, राहुल शर्मा, शिवानी चोपड़ा मौजूद थे।

श्री सुभाष चोपड़ा व श्री पीसी चाको ने इस मौके पर संयुक्त रुप से कहा कि दिल्ली में कांग्रेस किसी से कोई समझौता नही करेगी और अपने दम पर 70 विधानसभा क्षेत्रों में पूरी शक्ति के साथ चुनाव लड़ेगी। दोनो ने आशा व्यक्त की कि दिल्ली में कांग्रेस अपने दम पर सक्षम है। श्री चोपड़ा ने कहा कि पिछले 2 महीने में जिस तरीके से भाजपा व आप पार्टी की जन विरोधी नीतियों के खिलाफ हल्ला बोल रखा है उससे दिल्ली की जनता न केवल प्रभावित है बल्कि कांग्रेस के 15 साल के विकासोन्मुखी शासन काल को भी याद कर रही है। उन्हांने आज फिर दोहराया कि दिल्ली के सभी बिजली उपभोक्ताओं को 600 यूनिट तक राहत पैकेज दिया जाएगा व शीला दीक्षित पेन्शन योजना के अन्तर्गत पेन्शन राशि को कांग्रेस शासन आने के बाद 5000 प्रति माह किया जाएगा। उन्होंने कहा कि इसका मकसद यह है दिल्ली में ओल्ड ऐज होम की जरुरत ही न पड़े।

श्री रोहन गुप्ता व श्री मुकेश शर्मा ने इस मौके पर कहा कि इस कंट्रोल रुम से जहां एक ओर पार्टी आक्रामक रुप से भाजपा व आप पार्टी के सोशल मीडिया पर चल रहे झूठे प्रचार का जवाब देगी, वहीं दूसरी ओर पार्टी अपने चुनाव घोषणा पत्र को भी दिल्ली की आम जनता तक पहुचाऐगी। श्री गुप्ता ने यह भी कहा कि दिल्ली के 70 विधानसभा क्षेत्रों में सोशल मीडिया से जुडे़ लगभग एक लाख लोगों तक पार्टी ने अपने इस अभियान को पहुॅचाने की रणनीति बनाई है। उन्होंने यह भी कहा कि सभी 70 विधानसभा क्षेत्रों से इस कंट्रोल रुम से सीधा जोड़ा जाएगा, जो सीधे उम्मीदवारों की गतिविधियां और उनके विचारां तक जनता को जोड़ेगे।

श्री मुकेश शर्मा व शिवानी चोपड़ा ने कहा कि इस कंट्रोल रुम में 40 से अधिक लोगों को काम सौंपा गया है, जो न केवल पूरी तरह कांग्रेस पार्टी के समर्पित कार्यकर्ता है बल्कि सोशल मीडिया पर जिनकी पहचान है। उन्होंने यह भी कहा कि चुनाव की अधिसूचना जारी होने के बाद यह कंट्रोल 24 घंटे काम करने लगेगा।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Close
Close